सनकी पति ने पहले तेजधार हथियार से काटा पत्नी का गला, फिर फांसी लगाकर दे दी अपनी जान

2/16/2023 11:30:25 AM

समस्तीपुरः बिहार के समस्तीपुर जिले में एक सनकी पति ने अपनी पत्नी की तेज हथियार से गला काटकर हत्या करने के बाद खुद भी फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। वहीं घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। मामले की छानबीन में जुटी है। 

पत्नी की हत्या करने के बाद सनकी पति ने की आत्महत्या 
जानकारी के मुताबिक, मामला समस्तीपुर जिले के हलई ओपी थाना क्षेत्र के जोड़पुरा गांव के मुसहरी टोला का है। मृतकों की पहचान पटोरी प्रखंड के जोरपुरा निवासी लालबाबू सदा (35 वर्ष) और उसकी पत्नी सामो देवी (32 वर्ष) के रूप में की गई है। बताया जा रहा है कि जोड़पुरा गांव के मुसहरी टोला निवासी लालबाबू सदा ने घर में सो रही अपनी पत्नी सामो देवी की बीते मंगलवार देर रात तेज हथियार से गला काटकर हत्या दी। पत्नी की हत्या करने के बाद लालबाबू सदा ने खुद भी गले मे फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। घटना की जानकारी बुधवार की सुबह हुई जब उसके बच्चे घर के अंदर गए। स्थानीय लोगों का कहना है कि लालबाबू मानसिक रूप से बीमार था। उसकी पत्नी खेतों में मजदूरी कर परिवार का पालन-पोषण करती थी।

जांच में जुटी पुलिस
वहीं दोनों के 5 बच्चे हैं। उधर, घटना की सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। फिलहाल घटना का कारण लालबाबू सदा का मानसिक रूप से बीमार होना बताया जाता है। इसके अतिरिक्त पुलिस जांच मे जुट गई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Recommended News

Related News

static