सुशांत मामले की CBI जांच की सिफारिश का कांग्रेस ने किया स्वागत

8/5/2020 10:05:02 AM

पटनाः कांग्रेस नेता और बिहार विधान परिषद के सदस्य प्रेमचंद्र मिश्रा ने अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले की सीबीआई से जांच कराने संबंधी राज्य सरकार की सिफारिश का स्वागत किया। उन्होंने कहा कि प्रसन्नता है कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने सभी दलों और राज्य की जनता की भावना का ख्याल रखा।

प्रेमचंद्र मिश्रा ने कहा कि विधान परिषद में उन्होंने और अन्य दलों के सदस्यों ने सरकार से जांच का दायरा बढ़ाने के लिए सुशांत मामले की सीबीआई जांच को लेकर आवाज उठाई थी और उन्हें प्रसन्नता है कि जनभावना, विपक्ष समेत सभी दलों तथा सुशांत के परिजनों की भावना के अनुरूप बिहार सरकार को सीबीआई से जांच शुरू कराने संबंधी सिफारिश अंतत: भेजनी पड़ी। उन्होंने कहा कि सिर्फ सिफारिश भेजने की राजनीति की जगह मुख्यमंत्री को केंद्र सरकार से मिलकर यह भी सुनिश्चित करना चाहिए कि सीबीआई इस मामले की जांच का जिम्मा ले।

कांग्रेस नेता ने कहा कि इस मामले को लेकर दो राज्य सरकारों के बीच अधिकार क्षेत्र के विवाद के कारण कई व्यवहारिक कठिनाइयों का सामना करना पड़ सकता है। राज्य सरकार सिर्फ सिफारिश भेज कर अपनी जिम्मेदारी समाप्त नहीं समझे। उन्होंने कहा कि मुंबई गए बिहार पुलिस के अधिकारियों के साथ अपेक्षित सहयोग नहीं मिलने की आ रही खबरों के बावजूद अभी तक मुख्यमंत्री नीतीश कुमार या बिहार पुलिस महानिदेशक गुप्तेश्वर पांडेय का महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री या वहां के पुलिस प्रमुख से कोई बातचीत न करना कई प्रकार के सवाल और संदेह को जन्म दे रहा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Ramanjot

Recommended News

Related News

static