"विपक्ष कुछ कहे, लेकिन यह सबसे बड़ा धोखेबाज", पटना में केजरीवाल पर भड़के कांग्रेस सांसद रवनीत बिट्टू

3/24/2024 1:37:36 PM

पटना(अभिषेक कुमार सिंह): लुधियाना के कांग्रेस सांसद रवनीत सिंह बिट्टू (Ravneet Singh Bittu) गुरुद्वारा साहिब के दर्शन के लिए पटना पहुंचे हैं। पटना एयरपोर्ट पर मीडिया से बातचीत करते हुए रवनीत सिंह बिट्टू ने कहा कि गुरुद्वारा साहिब में यह प्रार्थना करेंगे कि पूरे देश में सुख शांति के साथ चुनाव हो।

"अन्ना हजारे जी ने भी इनके खिलाफ बयान दिया"
वहीं, अरविंद केजरीवाल की गिरफ़्तारी पर निशाना साधते हुए सांसद ने कहा विपक्ष कुछ कहे, लेकिन मैं पंजाब से हूं...मैं बता सकता हूं कि यह सबसे बड़ा चालबाज, सबसे बड़ा धोखेबाज हैं। जो उस टाइम स्वराज की बात करते हुए लोकपाल की बात करते थे। अन्ना हजारे जी ने भी इनके खिलाफ बयान दिया है। उन्होंने कहा कि जिस शराब पॉलिसी के तहत दिल्ली में लोगों को अरेस्ट किया गया है, उसी नीति के तहत पंजाब में भी 5 करोड़ का घोटाला हुआ है। अब पंजाब की बारी है। इस आदमी ने बिल्कुल सफेद झूठ बोलकर मीडिया पर प्रचार किया है। इन्होंने ग्राउंड पर कुछ नहीं किया है, सिर्फ झूठ बोला है, सड़कों पर शोर मचाया है।

"जैसा इसने किया वैसा इसके साथ भगवान ने किया"
सांसद ने कहा मैं अभी अपोजिशन पार्टी से कहूंगा कि इनका साथ नहीं देना चाहिए, क्योंकि इसने पंजाब में हमारे हर छोटे से छोटे लीडर है, उसे भी विजिलेंस से पकड़ कर जेल में डालने का काम किया है। इसलिए जैसा इसने किया वैसा इसके साथ भगवान ने किया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Recommended News

Related News

static