ADM की लाठी से जख्मी अनिसुर अब चलने फिरने में असमर्थ, भूख हड़ताल पर बैठा मांगों पर डटा युवक

9/8/2022 5:29:26 PM

 

 

दरभंगाः बिहार में एडीएम की लाठी से जख्मी दरभंगा जिले के अनिसुर रहमान की हालत दिन-प्रतिदिन बिगड़ती जा रही है। वह न्याय की उम्मीद में भूख हड़ताल पर बैठ गया है। वहीं परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है।

दरअसल, पटना में रोजगार के लिए प्रदर्शन के दौरान पिटाई से जख्मी अनिसुर अब चलने फिरने में भी असमर्थ हो गया है। साथ ही अपनी मांगों को लेकर अनिसुर अब भूख हड़ताल पर बैठ गया है। आर्थिक संकट से जूझ रहे अनिसुर के माता-पिता का रो-रो कर बुरा हाल है। परिजनों का कहना है कि अनिसुर को टॉयलेट ले जाने के लिए भी 1 से 2 लोगों के सहायता की आवश्यकता हो रही है।

वहीं अनिसुर अपनी जिन 5 मांगों पर डटे हैं, उसमें सातवें चरण का प्राइमरी नोटिफिकेशन निकालना, एडीएम को सेवा मुक्त करना और उस पर देशद्रोह का मुकदमा लगाना, दिसंबर तक हर हाल में संपूर्ण बहाली करना, सभी विभागों में व्याप्त रिक्तियों का वार्षिक कैलेंडर जारी करना और युवाओं के लिए रोजगार की समुचित व्यवस्था सुनिश्चित करना शामिल है।

बता दें कि डाकबंगला चौराहे पर प्रदर्शन के दौरान हाथ में तिरंगा लिए टीईटी अभ्यर्थी को बुरी तरह से पीटने और झंडा पर भी लाठी भांजने के आरोपित एडीएम (विधि-व्यवस्था) कृष्ण कन्हैया प्रसाद सिंह से जिलाधिकारी डॉ. चंद्रशेखर सिंह ने एक सप्ताह में स्पष्टीकरण मांगा है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Nitika

Recommended News

Related News

static