JDU के साथ टकराव की राह पर चल रही BJP ने कहा- बिहार में गठबंधन सरकार अपने 5 साल पूरे करेगी

2/12/2022 11:53:29 AM

पटनाः बिहार में पिछले कुछ समय से मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की पार्टी जदयू के साथ टकराव की राह पर चल रही भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने शुक्रवार को कहा कि राज्य की गठबंधन सरकार अपना पांच साल का कार्यकाल पूरा करेगी।

पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता और बिहार के मंत्री सैयद शाहनवाज हुसैन ने प्रदेश भाजपा अध्यक्ष संजय जायसवाल के साथ एक संयुक्त संवाददाता सम्मेलन में यह बात कही। हुसैन ने कहा, "सरकार बिना किसी ‘किंतु-परंतु' के सत्ता में अपने पांच साल पूरे करेगी।" उन्होंने अपने कार्यकाल का एक वर्ष पूरा होने पर उद्योग मंत्री के रूप में अपनी उपलब्धियों का "रिपोर्ट कार्ड" भी जारी किया। हुसैन ने राज्य में अपनी पार्टी के सभी मंत्रियों के काम की प्रशंसा की और कहा, "हमें सरकार से पूरा सहयोग मिल रहा है।"

Koo App
बिहार सरकार में मा. उद्योग मंत्री के तौर पर श्री सैयद शाहनवाज हुसैन जी का सफलतम एक वर्ष पूर्ण होने पर प्रदेश कार्यालय में आज प्रेसवार्ता किया। शाहनवाज जी के मजबूत कन्धों पर ”आत्मनिर्भर बिहार” का बागडोर है, जिसका वे अनवरत सक्रियता से निर्वहन भी कर रहे हैं। उन्हें बहुत सारी शुभकामनाएं। - Dr. Sanjay Jaiswal (@Dr.SanjayJaiswal) 11 Feb 2022


दोनों दलों के संबंधों में जातिगत जनगणना और अन्य कुछ मुद्दों को लेकर हाल के दिनों में खटास देखने को मिली है। इस हफ्ते की शुरुआत में भाजपा सांसद छेदी पासवान ने कहा था कि नीतीश कुमार सत्ता के लिए 'दाऊद इब्राहिम' से भी हाथ मिला सकते हैं। जद (यू) ने पलटवार करते हुए कहा था कि भाजपा नेताओं के "अहंकार" की वजह से पार्टी को "महाराष्ट्र में शिवसेना जैसे पुराने, भरोसेमंद सहयोगियों" को गंवाना पड़ा।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Related News

Recommended News

static