CM नीतीश ने जेपी गंगा पथ के कृष्णा घाट संपर्कता एवं गायघाट में अप-रैंप संपर्कता का किया लोकार्पण

Thursday, Oct 03, 2024-01:28 PM (IST)

पटना: मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने आज पटना वासियों को एक और तोहफा दिया है। मुख्यमंत्री ने जेपी गंगा पथ के कृष्ण घाट संपर्कता और गायघाट में रैप संपर्कता सड़क का लोकार्पण किया है। इस सड़क के लोकार्पण के बाद जेपी गंगा पथ और मरीन ड्राइव पर जाने वालों को काफी सुविधा होगी। इससे अशोक राजपथ पर लगने वाले जाम में कमी आएगी। 

PunjabKesari

गाड़ियां अब कृष्णा घाट लिंक पथ से जेपी गंगा पथ का उपयोग कर सकेंगी साथ ही गायघाट में भी अप रैंप बनने से लोगों को जेपी गंगा पथ पर आवागमन में सहूलियत होगी। अब लोगों को पीएमसीएच की तरफ से अगर मरीन ड्राइव और पटना सिटी जाना है तो इस सड़क को पकड़े और सीधे आप मरीन ड्राइव और पटना सिटी आ जा सकते है। उन्होंने जेपी गंगा पथ से लौटने के क्रम में मुख्यमंत्री ने गांधी घाट पर रूककर गंगा नदी के घटते जलस्तर का जायजा लिया। 

PunjabKesari

इस अवसर पर उप मुख्यमंत्री सम्राट चौधरी, उप मुख्यमंत्री सह पथ निर्माण मंत्री विजय कुमार सिन्हा, बिहार विधानसभा के अध्यक्ष नन्द किशोर यादव, जल संसाधन मंत्री विजय कुमार चौधरी, भवन निर्माण मंत्री जयंत राज, विधान पार्षद रविन्द्र प्रसाद सिंह, मुख्यमंत्री के प्रधान सचिव दीपक कुमार, पथ निर्माण विभाग के अपर मुख्य सचिव प्रत्यय अमृत, भवन निर्माण विभाग के सचिव सह मुख्यमंत्री के सचिव कुमार रवि, श्रम संसाधन विभाग के सचिव दीपक आनंद, मुख्यमंत्री के विशेष कार्य पदाधिकारी गोपाल सिंह, पटना के जिलाधिकारी डॉ. चन्द्रशेखर सिंह, पटना के वरीय पुलिस अधीक्षक राजीव मिश्रा सहित अन्य वरीय अधिकारी उपस्थित थे।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Related News

static