Bihar News: सीवान में सड़क दुर्घटना में हुई मौत से CM नीतीश मर्माहत, मृतकों के प्रति गहरी शोक संवेदना व्यक्त

3/16/2023 7:54:27 PM

पटना: मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने सीवान जिले के मैरवा में सड़क दुर्घटना में 3 लोगों की मौत पर गहरी शोक संवेदना व्यक्त की है। मुख्यमंत्री ने इस घटना को दुखद बताया है।

मामला जिले के  मैरवा थाना क्षेत्र के लक्ष्मीपुर की जहां, ओवरब्रिज पर एक तेज रफ्तार अनियंत्रित ट्रक ने बाइक सवार 3 युवकों को कुचल दिया। इससे तीनों युवकों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। घटना के बाद रेलवे ओवरब्रिज पर अफरातफरी का माहौल कायम हो गया। मौका फायदा उठाकर ट्रक चालक फरार हो गया। वहीं, आक्रोशित लोगों ने शव को सड़क पर रख कर मैरवा सीवान मुख्य मार्ग को जाम कर दिया।

मृतक तीनों युवक सीवान जिले के जीरादेई थाना क्षेत्र के बढुलिया गांव के रहने राजू मांझी का पुत्र कुंदन मांझी, रविद्र मांझी के पुत्र अमन कुमार मांझी और चन्द्रिका मांझी के पुत्र अमन मांझी है। तीनों युवक एक बाइक पर सवार हो कर जीरादेई से मैरवा बाजार करने जा रहे थे। तभी तेज रफ्तार अनियंत्रित ट्रक ने तीनों युवकों को कुचल दिया। इससे घटनास्थल पर ही उनकी मौत हो गई।

लोगों ने का ट्रक चालक की गिरफ्तारी और मुआवजे की मांग
घटना के बाद डंपर चालक डंपर लेकर मौके से फरार हो गया। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची डायल 112 की टीम ने एंबुलेंस मंगा कर घायलों को मैरवा रेफरल अस्पताल पहुंचाया। जहां डॉक्टरों ने तीनों युवकों को मृत घोषित कर दिया। स्थानीय लोगों ने शव को सड़क पर रखकर जाम कर दिया। लोग ट्रक चालक की गिरफ्तारी और मुआवजे की मांग कर रहे हैं।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Imran

Recommended News

Related News

static