बेगूसराय में CM ने किया मेडिकल कॉलेज का शिलान्यास तो फर्जी कॉल मामले में DGP ने तोड़ी चुप्पी, पढ़ें बिहार की Top 10 News

10/21/2022 6:46:00 PM

बेगूसरायः बिहार के बेगूसराय जिले में आज मुख्यंमत्री नीतीश कुमार ने 515 करोड़ की लागत से मेडिकल कॉलेज सह 500 बेड के अस्पताल का शिलान्यास किया हैं। इसके साथ ही 3 अनुमंडल में एएनएम प्रशिक्षण संस्थान सह छात्रावास भवन का भी शिलान्यास किया गया हैं। शिलान्यास कार्यक्रम का आयोजन राजधानी में किया गया। वहीं, दूसरी ओर फर्जी कॉल मामले में घिरते जा रहे हैं बिहार के डीजीपी एसके सिंघल ने आज पहली बार अपना बयान दिया है। उन्होंने कहा कि इस मामले को तिल का ताड़ न बनाया जाए समय आने पर मैं हर बिंदु का जवाब दूंगा। आइए, नजर डालते हैं ऐसी ही दिनभर की बड़ी खबरों पर...

CM ने बेगूसराय को दी बड़ी सौगातः 515 करोड़ की लागत से बनने वाले मेडिकल कॉलेज का किया शिलान्यास
बेगूसरायः बिहार के बेगूसराय जिले में आज मुख्यंमत्री नीतीश कुमार ने 515 करोड़ की लागत से मेडिकल कॉलेज सह 500 बेड के अस्पताल का शिलान्यास किया हैं। इसके साथ ही 3 अनुमंडल में एएनएम प्रशिक्षण संस्थान सह छात्रावास भवन का भी शिलान्यास किया गया हैं। शिलान्यास कार्यक्रम का आयोजन राजधानी में किया गया।

फर्जी कॉल मामले में घिरते जा रहे DGP एसके सिंघल ने तोड़ी चुप्पी, बोले- "समय आने पर हर बिंदु का जवाब दूंगा"
पटना (अभिषेक कुमार सिंह): फर्जी कॉल मामले में घिरते जा रहे हैं बिहार के डीजीपी एसके सिंघल ने आज पहली बार अपना बयान दिया है। उन्होंने कहा कि इस मामले को तिल का ताड़ न बनाया जाए समय आने पर मैं हर बिंदु का जवाब दूंगा।

पटना में राबड़ी आवास का घेराव, अपनी मांगों को लेकर धरने पर बैठे ग्राम रक्षा दल के लोग
पटना (अभिषेक कुमार सिंह): बिहार की राजधानी पटना में आज सुबह-सुबह ग्राम रक्षा दल सह पुलिस मित्रों ने राबड़ी आवास का घेराव कर दिया। उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव के पटना पहुंचने से पहले ग्राम रक्षा दल सह पुलिस मित्रों कई मांगो को लेकर राबड़ी आवास के बाहर धरने पर बैठ गए।

पूर्णिया में जूनियर इंजीनियर के आवास पर निगरानी विभाग की छापेमारी, लाखों का समान किया गया जब्त
पूर्णियाः बिहार के पूर्णिया जिले में आज नगर निगम के जूनियर इंजीनियर शिव शंकर सिंह के आवास पर निगरानी विभाग ने छापेमारी की। छापेमारी के दौरान ने निगरानी विभाग की टीम ने शिव शंकर के घर से कैश, बैंक के पासबुक, जमीन के कागजात और सोना- चांदी जब्त किए हैं।

पटना पहुंचे तेजस्वी यादव, बोले- त्योहारों के बाद करेंगे उपचुनाव का प्रचार
पटनाः बिहार के उपमुख्यमंत्री और स्वास्थ्य मंत्री तेजस्वी यादव आज दिल्ली से पटना पहुंचे। पटना एयरपोर्ट पर तेजस्वी यादव ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि तेजस्वी यादव ने कहा आरक्षण को लेकर कोर्ट का जो फैसला आया है।

रुपए के अवमूल्यन को लेकर लालू ने केंद्र पर साधा निशाना तो BJP बोली- सिंगापुर जाने के बाद डॉलर ज्यादा समझ रहे
पटनाः राष्ट्रीय जनता दल (राजद) अध्यक्ष लालू प्रसाद ने रुपए के लगातार अवमूल्यन को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए गुरुवार को दावा किया कि नोटबंदी जैसे कदमों ने अर्थव्यवस्था को बर्बाद कर दिया है।

महिला बोली- शारीरिक संबंध बनाते समय दोस्तों को वीडियो कॉल करता था पति, दोस्त करते थे गंदी बातें, जेठ ने भी नहीं छोड़ा
जमुईः बिहार के जमुई जिले से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है, जहां पर एक पति अपनी पत्नी के साथ शारीरिक संबंध बनाते समय अपने दोस्तों को वीडियो कॉल करता था। इतना ही नहीं जबरदस्ती अपने दोस्तों के साथ बात भी करवाता था और पति के दोस्त महिला के साथ आपत्तिजनक बातें करते थे।

खनन पदाधिकारी बीना कुमारी को सरकार ने पद से हटाया, अवैध वसूली कर वाहनों को छोडऩे का था आरोप
किशनगंजः बिहार के किशनगंज से बड़ी खबर सामने आई है, जहां पर अवैध वसूली कर वाहनों को छोडऩे के आरोप में जिला खनन पदाधिकारी बीना कुमारी पर गाज गिरी है। राज्य सरकार ने कार्रवाई करते हुए उन्हें पद से हटा दिया हैं।

हर्षोल्लास के साथ मनाई गई 'बिहार केसरी' डॉ. श्रीकृष्ण सिंह की जयंती, CM नीतीश ने दी श्रद्धांजलि
पटनाः बिहार केसरी स्व. डॉ. श्रीकृष्ण सिंह जी की जयंती के अवसर पर राजकीय जयंती समारोह का आयोजन पटना में मुख्य सचिवालय के प्रांगण में स्थित डॉ. श्रीकृष्ण सिंह जी की प्रतिमा स्थल के निकट की गई।

'दारू बाजारू ह, चढ़ जाला हो'...परीक्षा में छात्र ने लिखा भोजपुरी गाना, बोला- सर ने कहा था सिर्फ अटेंडेंस से मतलब रखो
छपराः बिहार में ली जाने वाली परीक्षाओ में परीक्षार्थियो के आंसर शीट हमेशा से सुर्खियों में रहते हैं। ऐसा ही मामला एक बार फिर से छपरा जिले से सामने आया है, जहां पर एक छात्र ने आंसरशीट में भोजपुरी गाना लिख दिया। वहीं छात्र की आंसर शीट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Khushi

Recommended News

Related News

static