सुशील मोदी का दावा- विधानसभा चुनाव में तीन चौथाई बहुमत से होगी NDA की जीत

6/29/2020 10:11:05 AM

पटनाः बिहार के उपमुख्यमंत्री और भाजपा के वरिष्ठ नेता सुशील कुमार मोदी ने इस साल होने वाले विधानसभा चुनाव में एनडीए की जीत का दावा किया है। उन्होंने एनडीए सरकार की उपलब्धियां गिनाते हुए कहा कि विधानसभा चुनाव में राजग तीन चौथाई बहुमत से जीत हासिल करेगा।

मोदी ने रविवार को बिहारशरीफ विधान सभा क्षेत्र में ‘बिहार जनसंवाद’ के तहत वर्चुअल रैली को संबोधित किया। इस मौके पर उन्होंने कहा कि बूथ लूट कर 15 साल राज करने वाले वर्चुअल रैली का विरोध कर रहे हैं। जिन लोगों ने बिहार की सड़कों को गड्ढों में तब्दील कर दिया, अंधेरे में धकेल कर लालटेन थमा दिया और कानून का राज के बजाय जंगल राज कायम किया। उन्हें जनता कभी सरकार चलाने का मौका देने वाली नहीं है।

भाजपा नेता ने कहा कि राजग सरकार में 46 हजार करोड़ खर्च कर 94,461 किलोमीटर ग्रामीण सड़कों का कार्य पूरा किया गया है। 18936 कि.मी. ग्रामीण सड़कों के साथ 100 की आबादी वाले टोलों को भी पक्की सड़क से जोड़ने का काम चल रहा है। उन्होंने कहा कि कोरोना संकट के दौरान केंद्र और राज्य सरकार ने करीब 20 हजार करोड़ रुपए खर्च कर 8.71 करोड़ लोगों को मुफ्त खाद्यान्न उपलब्ध करवाया है।


Edited By

Ramanjot

Related News