तेजस्वी-नीतीश की मुलाकात पर चिराग ने कसा तंज, कहा- कुर्सी बचाने के लिए रणनीति बना रहे CM

5/13/2022 1:04:50 PM

पटना (अभिषेक कुमार सिंह): जाति जनगणना को लेकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव की हुई मुलाकात पर लोजपा (आर) के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान ने तंज कसा है। उन्होंने कहा है कि कुर्सी बचाने के लिए नीतीश कुमार रणनीति बनाने में लगे हुए हैं।

चिराग पासवान यहीं नहीं रुके बल्कि इफ्तार पार्टी के दिन से नीतीश कुमार सीएम आवास से 10 सर्कुलर रोड पैदल जाने पर चिराग पासवान ने सवाल खड़ा किया है। उन्होंने कहा कि कुर्सी बचाने के लिए सीएम नीतीश कुमार तेजस्वी यादव से मिलने उनके आवास पैदल जा सकते हैं तो फिर जो शिक्षक अभ्यर्थियों के धरना स्थल पर धरना दे रहे हैं अभियर्थियों से मिलने क्यों नहीं जा रहे हैं। इससे साफ पता चल रहा है कि उन्हें बिहार की जनता से कोई मतलब नहीं है।

इशारों ही इशारों में चिराग पासवान ने यहां तक कह दिया कि 2015 में महागठबंधन की सरकार बनी थी तो किसी को कानों कान भी भनक नहीं लगी कि लालू प्रसाद यादव और नीतीश कुमार का गठबंधन होगा। वहीं बीपीएससी पेपर लीक मामले को लेकर चिराग पासवान एवं जांच एजेंसी पर सवाल खड़ा किया है उन्होंने कहा कि बिहार में अभी तक जितने भी जांच हुई उसका फलाफल अभी तक क्या निकला यह सभी को पता है बीपीएससी पेपर लीक होने से बिहार की छवि धूमिल हुई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Related News

Recommended News

static