केंद्रीय कैबिनेट विस्तार से पहले चिराग की PM को चुनौती- "चाचा पारस को मंत्री बनाया गया तो..."

7/6/2021 4:26:37 PM

पटनाः केंद्रीय कैबिनेट विस्तार को लेकर बिहार में राजनीतिक हलचल तेज हो गई है। इसी बीच दो गुटों में बंट चुकी लोक जनशक्ति पार्टी के नेता चिराग पासवान ने सीधे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को चुनौती दी है। उन्होंने चाचा पशुपित पारस की ओर इशारा करते हुए कहा कि लोजपा कोटे से निष्कासित सांसद को अगर केंद्रीय मंत्रीमंडल में शामिल किया गया तो वे कोर्ट का दरवाजा खटखटाएंगे।
PunjabKesari
चिराग पासवान ने पटना में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कहा, "लोजपा मेरी पार्टी है और इसका राष्ट्रीय अध्यक्ष भी मैं हूं। समर्थन भी मेरे पास है। मेरी अनुमति के बिना पार्टी के किसी भी सांसद को मंत्री नहीं बनाया जा सकता।" उन्होंने आगे कहा, "पार्टी में चल रहे विवाद के बीच अगर ऐसे सांसद को मंत्री बनाया जाता है, जिसे पार्टी से निकाला जा चुका है तो यह गलत होगा। मुझे नहीं लगता कि पीएम मोदी ऐसा करेंगे।
PunjabKesari
चिराग ने चुनौती भरे लहजे में कहा, "अगर ऐसा होता है तो मैं कानूनी स्तर पर लड़ाई लड़ने को तैयार हूं।" उन्होंंने कहा कि पार्टी से निष्कासित सांसद को लोजपा के नाम पर केंद्रीय मंत्रीमंडल में शामिल किया गया तो इस पर उन्हें सख्त आपत्ति है। इसके अलावा चिराग ने नीतीश कुमार पर हमला बोलते हुए दावा किया कि नीतीश सरकार डेढ़-दो साल से ज्यादा नहीं चलेगी। केंद्रीय मंत्रिमंडल विस्तार के बाद सबसे पहली टूट जदयू में होगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Related News

Recommended News

static