जम्मू कश्मीर में 3 बिहारियों की हत्या पर चिराग पासवान ने जताई गहरी चिंता, सरकार से की कार्रवाई की मांग

Monday, Oct 21, 2024-12:23 PM (IST)

पटना: केंद्रीय मंत्री एवं लोक जनशक्ति रामविलास के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान ने जम्मू कश्मीर में आतंकियों द्वारा 3 बिहारियों की हत्या पर गहरी चिंता व्यक्त की है। केंद्रीय मंत्री चिराग पासवान ने कहा कि जम्मू-कश्मीर में आंतकियों के द्वारा बिहारियों की हत्या करना बेहद दुखद और निंदनीय है। उन्होंने कहा है कि निश्चित तौर पर राज्य सरकार को भी देखना होगा कि आखिर ऐसी घटना क्यों हो रही है,केंद्र सरकार भी पूरे मामले को देखें। उन्होंने कहा कि लोग 370 हटाने की बात करते हैं लेकिन सवाल है कि वहां राज्य सरकार बनने के बाद इस तरह की घटना होना बहुत चिंता का की बात है और बिहारियों की जिस तरह से हत्या हुई है निश्चित तौर पर राज्य सरकार भी देख रही है और केंद्र सरकार को भी पूरे मामले को देखना होगा।

हरियाणा में कोटे पर आरक्षण का किया विरोध
हरियाणा सरकार के द्वारा रिजर्वेशन में कोटे पर मंजूरी पर उन्होंने सीधे तौर पर ना करते हुए कहा कि इस लोग जनशक्ति पार्टी कभी स्वीकार नहीं करेगी। उन्होंने कहा कि इससे हक और हक छीना जाएगा और हमने पहले ही कहा था यह बिल्कुल गलत है। इसीलिए हरियाणा सरकार के किसी भी इस तरह के आदेश का हम विरोध करते हैं और हम इसके समर्थन में कभी नहीं रहेंगे।

"भागलपुर में मूर्ति तोड़ने की घटना जांच का विषय"
बीते दिन आसामाजिक तत्वों के द्वारा भागलपुर में मूर्ति तोड़ने की घटना को अंजाम दिया गया। क्या यह गिरिराज सिंह की यात्रा का इंपैक्ट है। जिसके संबंध में चिराग पासवान ने कहा कि यह तो जांच का विषय है। यात्रा से हुआ या किस कारण से घटना घटी। लेकिन निश्चित तौर पर जो लोग इसके पीछे हैं उसके खिलाफ कार्रवाई होनी चाहिए। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman

Related News

static