सुपौल में SSB जवानों ने बरामद की 180 बोतल नेपाली शराब, एक धंधेबाज गिरफ्तार

2/24/2022 9:03:24 PM

सुपौलः बिहार के सुपौल जिले में भारत-नेपाल सीमा से लगे सतना चौकी के निकट से सशस्त्र सीमा बल (एस.एस.बी) के जवानों ने 180 बोतल नेपाली शराब के साथ एक धंधेबाज को गिरफ्तार किया है।

कार्यवाहक कमांडेंट (द्वितीय कमान अधिकारी) आलोक कुमार ने गुरुवार को बताया कि गुप्त सूचना मिली थी कि भारत-नेपाल सीमा से लगे स्तम्भ संख्या 202 के समीप से देर रात एक व्यक्ति नेपाल प्रभाग से शराब की खेप लेकर भारतीय प्रभाग में मोटरसाइकल द्वारा प्रवेश करने वाला है। कार्रवाई को अंजाम देते हुए सब इंस्पेक्टर सुदर्शन भट्ट के नेतृत्व में जवानों को विशेष नाका के लिए रवाना होते हुए चिन्हित स्थान पर जाकर छुपावदार स्थान का चयन करते हुए नाका लगाया गया। कुछ समय बाद देखा गया कि मध्यरात्रि पश्चात एक बाइक सवार नेपाल प्रभाग से भारतीय प्रभाग में प्रवेश कर रहा है।

आलोक कुमार ने बताया कि विशेष नाका दल द्वारा उस व्यक्ति के भारतीय प्रभाग में प्रवेश करते हीं चारों ओर से घेर लिया और मोटरसाइकल पर बंधे बैग की तलाशी ली गई जिसमें 180 बोतल नेपाली शराब मिला जिसे जब्त कर लिया गया। जब्त की गई शराब, बाइक, एक मोबाइल फोन के साथ कारोबारी को उत्पाद विभाग सुपौल को सुपुर्द किया गया। कारोबारी की पहचान संजु कुमार मण्डल के रूप में की गई है जो गांव लाही, जिला सुनसरी (नेपाल) का निवासी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Related News

Recommended News

static