​मोतिहारी में भीषण सड़क हादसाः अनियंत्रित ट्रक ने बाइक सवार जीजा-साली को मारी टक्कर, दोनों की दर्दनाक मौत

Friday, Aug 16, 2024-02:41 PM (IST)

मोतिहारी: बिहार के मोतिहारी जिले में एक बार फिर तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला। यहां पर अनियंत्रित ट्रक ने बाइक सवार जीजा-साली को टक्कर मार दी। इस हादसे में दोनों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। वहीं, इस घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। मृतकों के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

इलाके में मचा हड़कंप
जानकारी के मुताबिक, घटना जिले के सुगौली के सिकरहना पुल के पास की है। मृतकों की पहचान पूर्वी चंपारण जिले के मलाही निवासी 23 वर्षीय रनु कुमार और मझौलिया थाने के गुदरा निवासी संध्या कुमारी (15) के रूप में हुई है। दोनों आपस में जीजा और साली थे। बताया जा रहा है कि गुरुवार को रनु कुमार गुदरा गांव से अपनी साली संध्या कुमारी को लेकर बाइक से अपने घर जा रहा था तभी सिकरहना पुल के पास एक अनियंत्रित ट्रक ने बाइक सवार जीजा-साली को टक्कर मार दी। हादसा इतना भीषण था कि दोनों की मौके पर ही मौत गई। घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। आसपास के लोगों की भीड़ लग गई। इसके बाद ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी।

PunjabKesari

जांच में जुटी पुलिस
इधर, घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच में जुट गई है। पुलिस ने क्षतिग्रस्त बाइक को भी जब्त कर लिया। बताया जाता है कि रनु कुमार की पत्नी की तबीयत खराब थी। इसलिए वह पत्नी की देखरेख के लिए साली संध्या को अपने घर लेकर जा रहा था। तभी रास्ते में यह हादसा हो गया। दोनों की मौत से उनके परिवारों में कोहराम मचा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Related News

static