"हरियाणा में भाजपा का कमल खिल रहा और कांग्रेस का अहंकार टूट रहा",  रुझानों पर बोले सैयद शाहनवाज हुसैन

Tuesday, Oct 08, 2024-12:05 PM (IST)

दिल्ली/पटना: हरियाणा में विधानसभा चुनाव के लिए मंगलवार को जारी मतगणना के शुरुआती रुझान में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) 49 सीटों पर आगे है, जबकि कांग्रेस 35 सीट पर आगे है। वहीं, इन रुझानों पर भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री सैयद शाहनवाज हुसैन ने प्रतिक्रिया दी है।

'हरियाणा में भाजपा जीतकर सरकार बनाएगी'
भाजपा नेता सैयद शाहनवाज हुसैन ने कहा कि रुझान हैं उससे साफ दिख रहा है कि हरियाणा में भाजपा का कमल खिल रहा है और कांग्रेस का अहंकार टूट रहा है... खुशी के लड्डू भाजपा के हाथ लगेंगे और कांग्रेस जलेबी की तरह घूमती रह जाएगी। हरियाणा में भाजपा जीतकर सरकार बनाएगी। भाजपा 50 सीटों पर आगे चल रही है, हरियाणा में स्पष्ट बहुमत के साथ भाजपा सरकार बनाएगी।

बता दें कि हरियाणा में विधानसभा चुनाव के लिए मंगलवार को जारी मतगणना के शुरुआती रुझान में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) 49 सीटों पर आगे है जबकि कांग्रेस 32 सीट पर आगे है। निर्वाचन आयोग की वेबसाइट पर उपलब्ध ताजा आंकड़ों से यह जानकारी मिली है। सुबह आठ बजे मतगणना शुरू होने के बाद से ही राज्य में भाजपा और कांग्रेस के बीच कांटे का मुकाबला चल रहा है। टीवी चैनलों पर उपलब्ध शुरुआती रुझानों में कांग्रेस को भाजपा से आगे दिखाया गया था लेकिन सत्तारूढ़ पार्टी ने बाद में तेजी से बढ़त बना ली।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Related News

static