BJP विधायक का अपनी ही पार्टी पर आरोप, कहा- तबादलों में 80% मंत्रियों ने खाई घूस

7/1/2021 9:55:10 PM

 

पटनाः बिहार में भाजपा विधायक ज्ञानेन्द्र सिंह ज्ञानू ने अपनी ही पार्टी को लेकर बड़ा धमाका किया है। उन्होंने कहा कि भाजपा के 80 प्रतिशत मंत्री घूसखोर हैं। साथ ही तबादलों में भाजपा के मंत्रियों ने खूब पैसे लिए हैं। ज्ञानू ने कहा कि जदयू के मंत्रियों ने नीतीश कुमार के डर से घूस नहीं ली है। वहीं इससे पहले भी ज्ञानू अपनी ही पार्टी के किलाफ बगावती सुर अपना चुके हैं।

ज्ञानेन्द्र सिंह ज्ञानू ने कहा कि भाजपा के मंत्रियों ने अफसरों और कर्मियों के तबादलों में जमकर पैसा खाया है। उन्हें इसकी खबर उन अफसरों से ही मिली है, जिनका पैसे लेकर ट्रांसफर किया गया है। उन्होंने कहा कि भाजपा के 80 फीसदी मंत्रियों ने घूस लिया है और अफसरों को बुला-बुलाकर उनसे पैसों की मांग की है। वहीं भाजपा विधायक ने कहा कि जदयू से आने वाले ज्यादातर मंत्रियों ने नीतीश कुमार के डर से पैसा नहीं लिया है, लेकिन उन्होंने जदयू के भी कुछ मंत्रियों पर आरोप लगाए हैं। उन्होंने बिना किसी का नाम लिए कहा कि जदयू के एक मंत्री जो निर्माण विभाग से जुड़े हैं, उन्होंने भी ट्रांसफर के लिए पैसे लिए हैं।

बता दें कि ज्ञानू 2015 में जदयू और नीतीश कुमार से बगावत कर भाजपा में शामिल हुए थे। नीतीश कुमार के बेहद करीबी माने जाने वाले ज्ञानू को जदयू में सम्मान नहीं मिलने के कारण पार्टी से अलग होना पड़ा था।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Nitika

Recommended News

static