पटना में महागठबंधन के दलों ने दिखाई एकजुटता, कहा- जांच एजेंसीयों का गलत ढंग से इस्तेमाल कर रही BJP

8/28/2022 4:42:02 PM

पटना (अभिषेक कुमार सिंह): बिहार में महागठबंधन की सरकार बनने के बाद आज पटना में महागठबंधन के दलों ने एकजुटता दिखाई और जदयू प्रदेश कार्यालय में संयुक्त रूप से प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित किया। इस दौरान महागठबंधन के सभी पार्टियों ने एक सुर में कहा कि भाजपा जांच एजेंसीयों का दुरूपयोग गलत ढंग से करती है। 

2024 के चुनाव में BJP का खेल खत्म होने वालाः उमेश कुशवाहा 
प्रेस वार्ता को संबोधित करते हुए जदयू प्रदेश अध्यक्ष उमेश कुशवाहा ने कहा कि राजनीतिक इच्छा और महत्वाकंक्षा रखना अच्छी बात है लेकिन जिस तरह से बीजेपी ने जो गलत मंसूबा पाला वह सही नहीं है। उन्होंने कहा बीजेपी CBI और ED का चाहे जितना भी गलत इस्तेमाल कर ले, देश की जनता उन्हें अच्छी तरह से जान चुकी है। 2024 के चुनाव में बीजेपी का खेल खत्म होने वाला है। वहीं उन्होंने कहा कि सुशील मोदी को शायद यह जानकारी नहीं है कि सीएम नीतीश कुमार से उनकी नजदीकियों के कारण ही बीजेपी ने उन्हें साइडलाइन कर दिया है। महागठबंधन ने एकजुट होकर बीजेपी के खिलाफ बिगुल फूंक दिया है। 

बीजेपी ने CBI का गलत इस्तेमाल कियाः मनोज झा
वहीं आरजेडी सांसद मनोज झा ने कहा कि बीजेपी ने एक साजिश के तहत अपनी एजेंसी CBI का गलत इस्तेमाल किया। बीजेपी ने गुरुग्राम के एक मॉल अर्बन क्यूब और एक प्रोजेक्ट ह्वाइट लाइन में छापेमारी कराई और मीडिया में प्लांट कराया कि मॉल तेजस्वी यादव का है। मॉल के मालिक ने सीधे तौर पर कह दिया है कि तेजस्वी यादव का उस मॉल से कोई लेना देना नहीं है। उन्होंने कहा कि बिहार में जो नया राजनीतिक घटनाक्रम हुआ उसमे बड़े बड़े चाणक्य फेल हो गए। बीजेपी ने सोचा था कि डरा धमका कर इसे बदल देंगे। उन्होंने बीजेपी को चेतावनी दी कि वह अपनी हरकतों से बाज आए, नहीं तो सत्याग्रह कर उसकी राह मुश्किल कर देंगे।

जेडीयू कोटे से मंत्री बने मदन सहनी ने कहा कि भारत सरकार द्वारा जिस तरह से सीबीआई, ईडी और आयकर विभाग का गलत इस्तेमाल किया जा रहा है, उसका महागठबंधन निंदा करती है। उन्होंने कहा कि बीजेपी जो करना है कर ले लेकिन महागठबंधन एकजुट है और बिहार की जनता इस मामले को बहुत अच्छी तरह से देख रही है। आज जो लोग मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर सवाल उठा रहे हैं, उन्हीं की कृपा से लोकसभा, विधानसभा और विधान परिषद में गए हैं और केंद्र में मंत्री बने हुए हैं। उन्होंने चुनौती दी कि अगर बीजेपी के लोगों में थोड़ी सी भी नैतिकता बची हुई है तो वे अपने पद से इस्तीफा दें और फिर मैदान में आएं, उन्हें पता चल जाएगा कि बिहार की जनता किसके साथ है। उन्होंने कहा कि जिस प्रकार से सीबीआई आरजेडी और लालू परिवार को परेशान कर रही है, उसमें उन्हें कोई सफलता नहीं मिलने वाली है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Recommended News

Related News

static