RJD ने केंद्र सरकार को बताया पूंजीपतियों की सरकार, कहा- देश को बेचने में लगी है BJP

11/8/2022 6:12:33 PM

गयाः बिहार में सत्तारूढ़ महागठबंधन सरकार की घटक राष्ट्रीय जनता दल (राजद) ने केंद्र की मोदी सरकार पर आज तीखा हमला करते हुए पूंजीपतियों की सरकार बताया और कहा कि यह सरकार देश को बेचने में लगी है।

"देश को बेचने में लगी है केंद्र सरकार"
बिहार विधानसभा के प्राक्कलन समिति के सभापति सह राजद प्रवक्ता भाई वीरेंद्र ने मंगलवार को यहां एक प्रेसवार्ता को संबोधित करते हुए कहा कि केंद्र की सरकार देश को बेचने में लगी है। सभी सरकारी संस्थाओं का निजीकरण किया जा रहा है। यह पूंजीपतियों की सरकार है। उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला करते हुए कहा कि वर्ष 2014 के चुनाव में नरेंद्र मोदी ने कहा था कि बेरोजगारी दूर करेंगे। प्रतिवर्ष 2 करोड़ नौजवानों को रोजगार देंगे। लेकिन ये बातें अब खोखली साबित हो रही है।

"बेरोजगारों को रोजगार देने में मोदी सरकार विफल"
राजद नेता ने कहा कि बेरोजगारों को रोजगार देने में मोदी सरकार विफल है। महंगाई लगातार बढ़ती जा रही है। खाने-पीने की चीजों पर भी वस्तु एवं सेवा कर लगा दिया गया है। पूर्व में जब गैस सिलेंडर का दाम 50 रुपए बढ़ता था, तो भाजपा के लोग हंगामा करते थे। लेकिन इनके कार्यकाल में आज गैस सिलेंडर 12 सौ रुपये से भी ज्यादा में बिक रहा है। नेता ने कहा कि बिहार विधानसभा प्राक्कलन समिति के सभापति होने के कारण बिहार के विभिन्न जिलों का हम लगातार दौरा कर रहे हैं। साथ ही सरकार के द्वारा किए जा रहे कार्यों को भी देख रहे हैं। योजनाओं की जो स्थिति है, वह प्रेस मीडिया के माध्यम से भी रखने का कार्य कर रहे हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Recommended News

Related News

static