बिहार की कानून व्यवस्था को लेकर राजभवन पहुंचा BJP प्रतिनिधिमंडल, राज्यपाल को सौंपा ज्ञापन

4/2/2023 11:58:39 AM

पटना(अभिषेक कुमार सिंह): बिहार बीजेपी का प्रतिनिधिमंडल शनिवार को कानून व्यवस्था की शिकायत करने राजभवन पहुंचा था। राज्यपाल से मिलने के बाद भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने कहा कि हमने महामहिम राज्यपाल को ज्ञापन दिया है और कहा कि राज्य में दंगे हो रहे महामहिम इस पर संज्ञान ले। साथ ही कहा कि सरकार चुपचाप तमाशा देख रही है।

यह सरकार पलटी मारने वाली हैः सम्राट चौधरी
दरअसल, बिहार के सासाराम में हुई हिंसा को लेकर गृह मंत्री अमित शाह का रविवार को होने वाला दौरा रद्द कर दिया गया है। इस पर सम्राट चौधरी ने कहा कि हमें अमित शाह जी के कार्यक्रम को रद्द करना पड़ा। इसलिए की पूरे शहर में 144 धारा लगी है। लगी 144 धारा में हम कार्यक्रम कैसे कर सकते थे। उन्होंने स्पष्ट तौर पर कहा कि यह सरकार पलटी मारने वाली है अभी कुछ बोलेंगे फिर बाद में पलटी मार लेंगे। उन्होंने कहा कि क्या वहां घर नहीं जले? क्या वहां हंगामा नहीं हुआ? उन्होंने कहा कि जो फ्लैग मार्च आज हो रहा है वह फ्लैग मार्च कल भी हो सकता था।सम्राट चौधरी ने पत्रकारों के सामने एक वीडियो भी दिखाया जिसमें पुलिस के एक पदाधिकारी यह कह रहा है कि जिलाधिकारी के निर्देश से पूरे इलाके में 144 लागू कर दिया गया है।  

इस दौरान प्रतिनिधिमंडल के कई नेता हुए शामिल
बता दें कि प्रतिनिधिमंडल में सम्राट चौधरी, संजय जायसवाल, विजय सिन्हा, शाहनवाज हुसैन, संजय मयूख, नितिन नवीन और तारकिशोर प्रसाद समेत कई नेता शामिल थे। इस दौरान बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी और नेता प्रतिपक्ष विजय सिन्हा ने राज्यपाल को ज्ञापन सौंपा। गौरतलब हो कि बिहार के 2 जिलों में रामनवमी के समापन पर जुलूस के दौरान शुक्रवार को भीषण झड़प हो गई थी। बमबारी, फायरिंग और पत्थरबाजी में कई लोग घायल हो गए। इस मामले में अबतक 53 लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Recommended News

Related News

static