NDA से बाहर होगी VIP! मुकेश सहनी पर हमलावर हुई भाजपा, पार्टी से की ये मांग

3/14/2022 2:44:57 PM

 

पटनाः बिहार में वीआईपी प्रमुख मुकेश सहनी पर एनडीए से बाहर होने का खतरा मंडरा रहा है। राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के गुण गाने के बाद भाजपा ने वीआईपी प्रमुख मुकेश सहनी पर हमला बोला है। साथ ही उन्हें पार्टी से बाहर निकालने की भी मांग की है।

Koo App
बिहार विधान परिषद् के लिए होने वाले स्थानीय प्राधिकार निर्वाचन क्षेत्र का द्विवार्षिक निर्वाचन-2022 में विकासशील इंसान पार्टी ने स्थानीय प्राधिकरण निर्वाचन क्षेत्र पूर्वी चम्पारण से निर्दलीय उम्मीदवार श्री महेश्वर सिंह एवं सिवान से निर्दलीय उम्मीदवार मो. रईस खान को समर्थन देने का फैसला किया है। - Mukesh Sahani (@sonofmallah) 13 Mar 2022

भाजपा नेता और नीतीश सरकार में मंत्री सम्राट चौधरी ने मुकेश सहनी पर हमलावर रुख अख्तियार किया है। उन्होंने कहा कि लालू यादव की विचारधारा वाले व्यक्ति के लिए एनडीए में कोई जगह नहीं है। सम्राट चौधरी ने कहा कि लालू यादव की विचारधारा के विरोध में ही जनता ने एनडीए को चुना है। वहीं मुजफ्फरपुर से सांसद अजय निषाद ने भी सहनी पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि मुकेश सहनी नेता नहीं हैं, वे वोटों के कारोबारी हैं। वे वोट का व्यवसाय करते हैं। भाजपा ने उन्हें सब कुछ दिया लेकिन मुकेश सहनी ने भाजपा को ही धोखा दिया।

बता दें कि बिहार एनडीए 2 हिस्सों में बंट गई है। जहां एक तरफ बिहार विधानपरिषद चुनाव के लिए वीआईपी ने 7 उम्मीवारों के नामों का ऐलान किया है, वहीं दूसरी तरफ बिहार विधानसभा की एक सीट के लिए भी सहनी ने चुनाव लड़ने की घोषणा की है। बौचहां विधानसभा सीट वीआईपी विधायक मुसाफिर पासवान की मौत के बाद खाली हुई थी लेकिन अब भाजपा इस पर भी अपना कब्जा करने की तैयारी में है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Nitika

Recommended News

Related News

static