BJP ने नीतीश सरकार पर लगाया अफसरशाही का आरोप, JDU तिलमिलाई तो विपक्ष ने ली चुटकी

3/26/2022 1:01:06 PM

पटनाः बिहार में एक बार फिर भाजपा ने अफसरशाही को लेकर सरकार पर बड़ा आरोप लगाया है। बीजेपी विधायक हरी भूषण ठाकुर बचौल ने नीतीश सरकार के अधिकारियों पर बड़ा आरोप लगाते हुए कहा कि मुजफ्फरपुर के एसपी थानेदार आम जनता से पैसा ले लेते हैं और जनता का काम भी नहीं करते हैं। इस सरकार में भ्रष्टाचार व्यापक हो गया है जब हम लोग शिकायत करते हैं तो एसपी थानेदार हम ही लोगों को उपदेश देने लगते हैं।

नीतीश सरकार के अधिकारियों पर बीजेपी द्वारा लगाए जा आरोपों को लेकर तिलमिलाई जेडीयू ने बीजेपी को हैसीयत में रहने का उपदेश देना शुरू कर दिया है। जदयू विधान पार्षद गुलाम रसूल बलियावी ने कहा कि अगर पुलिस कानून व्यवस्था ठीक नहीं रखती तो कारोबार और मार्केंटिंग न होती, आम जनता सड़कों पर न होती। जदयू नेता ने बीजेपी पर हमला बोलते हुए कहा कि बंद करें हमारे नेता की छवि के साथ खिलवाड़ करना।

वहीं अफसरशाही को लेकर बीजेपी जेडीयू में हो रही तू-तू मैं-मैं के बीच कांग्रेसी चुटकी लेने में लगे हुए हैं। कांग्रेस विधायक दल के नेता अजीत शर्मा ने कहा कि जमीनी स्तर पर तो अधिकारियों का ही बोलबाला है इस पर नीतीश सरकार को एक्शन लेना चाहिए। नीतिश कुमार को पहले वाला नीतीश कुमार बनना होगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Recommended News

Related News

static