PM मोदी के जन्मदिन के मौके पर बिहार में रिकॉर्ड संख्या में होगा कोरोना टीकाकरणः CM नीतीश

9/13/2021 5:57:37 PM

पटनाः बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने आज कहा कि 17 सितंबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन के मौके पर राज्य में रिकॉर्ड संख्या में कोरोना टीकाकरण की तैयारी की जा रही है।

नीतीश कुमार ने सोमवार को ‘जनता के दरबार में मुख्यमंत्री' कार्यक्रम के बाद पत्रकारों से बातचीत में कहा, ‘‘राज्य में बहुत बड़े पैमाने पर टीकाकरण का काम चल रहा है लेकिन 17 सितंबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन आप लोग देखेंगे कि बिहार में कितनी बड़ी संख्या में टीकाकरण होगा। इसके लिए तैयारी चल रही है। उन्होंने कहा कि बिहार में छह माह में छह करोड़ कोरोना टीकाकरण का लक्ष्य रखा गया है और उन्हें पूरा भरोसा है कि इस लक्ष्य से काफी अधिक टीकाकरण होगा।

मुख्यमंत्री ने बच्चों में वायरल बुखार के बढ़ते मामलों के संबंध में पूछे गए प्रश्न के उत्तर में कहा कि सरकार इस को लेकर भी पूरी तरह से सतर्क है। इस मामले पर दो दिन पहले बैठक भी हुई थी। सब जगह टीम भेजी गई है और जांच भी जारी है। अभी उत्तर प्रदेश की सीमा से लगे सीवान में डेंगू के शून्य, सारण में एक और गोपालगंज में नौ मामले सामने आए हैं। इनके अलावा पटना में भी जांच चल रही है। उन्होंने कहा कि इस बीमारी को लेकर जो भी जरूरी कदम है वह उठाए जा रहे हैं। स्वास्थ्य विभाग इसको लेकर पूरी तरह सचेत और सतर्क है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Related News

Recommended News

static