Bihar Politics: सम्राट चौधरी ने ''गजनी'' से की CM नीतीश की तुलना तो JDU ने दी चेतावनी, कहा- अंजाम बुरा होगा...

5/25/2023 5:15:06 PM

पटना(अभिषेक कुमार सिंह): जैसे-जैसे लोकसभा चुनाव नजदीक आ रहा है। वैसे-वैसे नेता एक दूसरे पर बयानों के तीर चलाने से नहीं चूक रहे हैं। बुधवार को दरभंगा में एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए बिहार भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को खूब सुनाया। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री का मेमोरी लॉस हो गया है। वहीं सम्राट चौधरी के बयान पर जदयू ने तल्ख़ लहजे में एतराज जताया है।

जदयू ने दी ये चेतावनी
दरअसल, सम्राट ने बिहार में बढ़ते अपराध और शराबबंदी में मिल रही शराब का जिम्मेदार नीतीश कुमार को ठहराया। उन्‍होंने कहा कि दरभंगा में सीएम ने खुद को प्रधानमंत्री कह दिया। सम्राट चौधरी ने लोगों से पूछा कि गजनी फिल्म देखें हैं न आप लोग? उसके हीरो को क्या होता है, मेमोरी लॉस। आज कल हमलोगों के मुख्यमंत्री का भी मेमोरी लॉस हो गया है। उनकी याददाश्त कमजोर हो गई है। नीतीश कुमार ने जार्ज फर्नांडीज के साथ जो पाप किया है, उसी के फलस्वरूप उनकी याददाश्त कमजोर हो गई है। इधर, सम्राट चौधरी के बयान पर जदयू ने तल्ख़ लहजे में एतराज जताया है। जदयू एमएलसी नीरज कुमार ने चेतावनी देते हुए कहा है कि जेपी नड्डा, अपने नेताओं को बयान देने से नहीं चेताया तो अंजाम बुरा होगा।

"भाजपा नेताओं की मानसिक स्थिति खराब हो गई हैं: राजद
वहीं राजद ने भी सम्राट चौधरी के बयान पर ऐतराज जताया है। राजद प्रवक्ता मृत्युंजय तिवारी ने कहा है कि बिहार में सत्ता जाने के बाद भाजपा के नेताओं की मानसिक स्थिति खराब हो गई है। अब इनका इलाज़ कोइलवर स्थित मानसिक अस्पताल में करवाया जाएगा। बता दें कि भाजपा ने भले ही अभी सम्राट चौधरी को सीएम उम्मीदवार नहीं घोषित किया हो लेकिन प्रदेश अध्यक्ष बनने के बाद वो लगातार अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में रहते हैं। चुनाव के पहले वो अपने बयानों से जनता और मीडिया को अपनी ओर आकर्षित करना चाहते हैं। अब देखना होगा कि आने वाले चुनाव में सम्राट अपने बयानों का जादू कितना चला पाते हैं।





 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Recommended News

Related News

static