भारत बंद: बिहार सरकार का सभी जिलों के SP को आदेश- कानून तोड़ने वालों पर करें कार्रवाई

12/8/2020 12:33:04 PM

 

पटनाः केंद्र के नए कृषि कानूनों के खिलाफ आज किसानों ने भारत बंद बुलाया है। मंगलवार को सुबह 11 बजे से दोपहर 3 बजे तक भारत बंद के तहत देशभर में चक्का जाम रहेगा। हालांकि कई राज्यों में सुबह से ही भारत बंद का असर दिख रहा है। बिहार में जहां एक तरफ बंद के समर्थक कई जगहों पर ट्रेन को रोककर और सड़क जाम कर प्रदर्शन कर रहे हैं, वहीं दूसरी तरफ राज्य सरकार ने सभी जिलों के एसपी को आदेश देते हुए कहा कि कानून तोड़ने वालों पर सख्ती से कार्रवाई की जाए।

पुलिस ने सुरक्षा व्यवस्था को ध्यान में रखते हुए सभी तैयारियां पूरी कर ली है। पटना के डाकबंगला, गांधी मैदान, कारगिल चौक, जेपी गोलंबर, इनकम टैक्स से लेकर अन्य सभी इलाकों में सुबह से ही अतिरिक्त सुरक्षाबलों की ड्यूटी लगा दी गई है। मंगलवार सुबह से ही हजारों की संख्या में जवान सड़कों पर मोर्चा संभाल रहे हैं। इतना ही नहीं थानेदार, डीएसपी, एएसपी और सिटी एसपी भी सुरक्षा व्यवस्था का जायजा ले रहे हैं।

वहीं पटना के प्रभारी एसएसपी अमरकेश डी ने कहा कि बंद समर्थकाें ने अगर ताेड़फाेड़, आगजनी या सरकारी संपत्ति काे नुकसान करने की काेशिश की ताे उनके खिलाफ पुलिस कड़ी कार्रवाई करेगी। इसके अतिरिक्त कानून काे अपने हाथ में लेने वालाें काे नहीं बख्शा जाएगा। उन लोगों पर केस दर्ज कर जेल भी भेजा जाएगा।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Nitika

Recommended News

Related News

static