भोजपुरी स्टार पवन सिंह आरा से चुनाव लड़ने को हैं तैयार! PM मोदी को लेकर कह दी ये बात...

Saturday, Apr 08, 2023-02:14 PM (IST)

पटना: भोजपुरी इंडस्ट्री में गायक और अभिनेता पवन सिंह केवल बीजेपी नेताओं संग मुलाकात ही नहीं कर रहे बल्कि उन्होंने बीते शुक्रवार को एक इंटरव्यू में बड़ा बयान दिया है, जिससे आरके सिंह की चिंता बढ़ सकती है।

पवन सिंह ने की PM मोदी की तारीफ
उन्होंने कहा कि वे आरा से चुनाव लड़ने के लिए तैयार हैं। मौका मिलने पर वह जरूर चुनाव लड़ेंगे। इतना ही नहीं उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ भी की है। उन्होंने कहा कि हमारे देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इंसान के रूप में मेरे लिए भगवान हैं। देश में तेजी से विकास हो रहा है। मेरा सौभाग्य है कि मैं इस पार्टी का कार्यकर्ता हूं। मैं चुनाव लड़ने के लिए पूरी तरह तैयार हूं, बस नरेंद्र मोदी के आदेश का इंतजार है। वहीं, एक दूसरी तस्वीर को शेयर करते हुए पवन सिंह ने ट्विटर पर लिखा कि 'आज दिल्ली में भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय महामंत्री एवं बिहार के प्रभारी विनोद तावड़े से उनके आवास पर शिष्टाचार मुलाकात हुई। साथ में बिहार प्रदेश के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष एवं सांसद संजय जयसवाल का भी आशीर्वाद प्राप्त हुआ।'

पवन सिंह ने नितिन गडकरी से मुलाकात की थी
बता दें कि पवन सिंह पावर स्टार के नाम से जाने जाते हैं। इंडस्ट्री में उनकी एक अलग पहचान है। पवन सिंह को चाहने वाले करोड़ों फैंस है। बीते दिनों पवन सिंह ने केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी से मुलाकात की थी। इसके साथ ही पवन सिंह ने बीजेपी सांसद संजय जायसवाल और बिहार के प्रभारी विनोद तावड़े से मुलाकात की थी। इन मुलाकातों के बाद से पवन सिंह के चुनाव लड़ने की चर्चा तेज हो गई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Khushi

Related News

static