बांका में पुलिस टीम पर हमलाः ग्रामीणों ने पिस्तौल एवं मोबाइल छीन जमकर की धुनाई, 2 जवान घायल

11/10/2022 11:51:29 AM

बांकाः बिहार में बांका जिले के अमरपुर थाना क्षेत्र के मोलनचक गांव में अपराधियों को गिरफ्तार करने गई पुलिस टीम पर ग्रामीणों ने हमला कर दिया। इस हमले में दो पुलिसकर्मी घायल हो गए।

पुलिस सूत्रों ने बुधवार को यहां बताया कि पुलिस दल के जवान एक वांटेड अपराधी को गिरफ्तार करने गए। संयोग से घर के पास ही अपराधी लालमोहन गोस्वामी मिल गया, पूछने पर उसने अपने नाम लालमोहन बताया, जिसे पुलिस ने पकड़ने की कोशिश की तो वह भागने लगा। इस पर पुलिस ने पिस्तौल निकाल ली। सिविल ड्रेस में रहने के कारण ग्रामीणों ने पुलिसकर्मियों को बदमाश समझ कर पकड़ा और दोनों जवान से पिस्तौल एवं मोबाइल छीन लिया और मारपीट करते हुए लिखनीपोखर गांव पहुंचा दिया।

PunjabKesari

घटना की सूचना मिलते ही गांव को जिला पुलिस बल ने घेर लिया और ग्रामीणों के साथ मारपीट किया। पुलिस की पिटाई में कई ग्रामीणों के घायल होने की सूचना है। इस बीच टाईगर दल के दो जवान किसी तरह जख्मी हालत में भागकर जान बचाई। इस संबंध में वरीय पुलिस अधिकारी कुछ भी बताने को तैयार नहीं है। पुलिस ने लालमोहन के भाई पांडव गोस्वामी, एक महिला, एक युवती सहित पांच ग्रामीणों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Recommended News

Related News

static