कोरोनाः सरकारी आदेश पर दुकान बंद कराने पहुंची पुलिस टीम पर डंडों से हमला, 1 पुलिसकर्मी घायल

4/30/2021 11:12:09 AM

पटनाः बिहार में बढ़ते कोरोना संक्रमण के मद्देनजर अपराह्न चार बजे दुकान बंद किए जाने के सरकारी आदेश के अनुपालन में लगी पुलिस टीम पर पटना के सुल्तानगंज थाना अंतर्गत शाहगंज मुहल्ले में गुरुवार को हमला कर दिया गया, जिसमें एक अवर निरीक्षक जख्मी हो गए।

सुल्तानगंज थाना के सहायक अवर निरीक्षक दिनेश सिंह ने बताया कि घायल हवलदार का नाम उदय शंकर चौधरी है। डंडे से किए गए वार में उनके सिर में चोट आई है। उन्होंने बताया कि पुलिस टीम द्वारा दुकान बंद कराए जाने के दौरान मास्क नहीं पहने एक युवक को हवलदार ने मास्क पहनने की बात रही तो वह उनसे उलझ पड़ा। इसी क्रम में अपने अन्य सहयोगियों के साथ मिलकर चौधरी पर डंडे से प्रहार कर दिया।

दिनेश सिंह ने बताया कि इस मामले में चार नामजद और 15 अज्ञात के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर उनकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी है। बता दें कि बिहार में बढते कोरोना संक्रमण के मद्देनजर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की अध्यक्षता में बुधवार को संपन्न आपदा प्रबंधन समूह की बैठक के बाद गृह विभाग द्वारा जारी एक आदेश में कहा गया था कि 29 अप्रैल से सारी दुकानें शाम छह बजे की बजाय अपराह्न चार बजे से ही बंद होंगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Recommended News

Related News

static