VIP प्रमुख मुकेश सहनी की अपील- 'बच्चों को पढ़ाइए और अधिकार के लिए संघर्ष कीजिए'

9/15/2022 11:13:07 AM

पटनाः विकासशील इंसान पार्टी (वीआईपी) प्रमुख और पूर्व केंद्रीय मंत्री मुकेश सहनी ने बुधवार को मुजफ्फरपुर के कुढ़नी विधानसभा स्थित मनियारी मधौल में हिंदी दिवस के मौके पर आयोजित एक कार्यक्रम को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने लोगों से अपील करते हुए कहा कि आप सभी लोग अपने बच्चों को पढ़ाए और अपने अधिकार को लेकर संघर्ष कीजिए।

राष्ट्रीय विकास संघम् द्वारा आयोजित इस कार्यक्रम में भाग लेते हुए वीआईपी प्रमुख ने कहा कि आज आजादी के बाद भी हमें वह अधिकार नहीं मिला है, जिसकी चर्चा संविधान में की गई है। उन्होंने कहा कि आज आजादी के 75 साल पूरे होने पर जश्न मनाया जा रहा है लेकिन आज भी पिछड़ों, एससी, एसटी के पास रहने को घर नहीं है। उन्होंने कहा कि एक साजिश के तहत आरक्षण खत्म करने की साजिश रची जा रही है। उन्होंने लालू प्रसाद, नीतीश कुमार, स्व. रामविलास पासवान के कार्यों की तारीफ करते हुए कहा कि इन्होंने गरीबों के लिए काफी कुछ किया है, लेकिन अभी बहुत कुछ किया जाना बाकी है। उन्होंने कहा कि इसी लड़ाई को आगे बढ़ाना है।

वहीं कार्यक्रम के बाद पत्रकारों से चर्चा करते हुए मुकेश सहनी ने कुढ़नी विधानसभा में होने वाले उपचुनाव में पार्टी के चुनाव लड़ने की घोषणा भी की। उन्होंने कहा कि बिहार में जहां भी चुनाव होंगे, वहां पार्टी मजबूती के साथ चुनाव लड़ेगी। भाजपा द्वारा बिहार में जंगल राज कहे जाने पर आपत्ति जताते हुए उन्होंने कहा कि जंगल राज कहा जाना राज्य का अपमान है। उन्होंने भाजपा को नसीहत देते हुए कहा कि आप विरोध कीजिए लेकिन जंगल राज कहकर राज्य का अपमान मत कीजिए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Nitika

Recommended News

Related News

static