अक्षय कुमार ने बिहार के एक यू-ट्यूबर को भेजा 500 करोड़ का मानहानि का नोटिस, जानिए मामला

11/19/2020 4:09:45 PM

 

नई दिल्ली/पटनाः बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार ने बिहार के एक यू-ट्यूबर को 500 करोड़ का मानहानि का नोटिस का भेजा है। दरअसल, इस यू-ट्यूबर पर मुंबई पुलिस, आदित्य ठाकरे और अक्षय कुमार के खिलाफ गलत जानकारी और अपमानजनक वीडियो पोस्ट करने का आरोप लगा है। इतना ही नहीं इस यू-ट्यूबर ने सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद उनके बारे में गलत जानकारी वाले वीडियोड अपलोड करके महज 4 महीने में 15 लाख रुपए की कमाई भी की।

25 वर्षीय राशीद सिद्दीकी नाम का यू-ट्यूबर बिहार का रहने वाला है और सिविल इंजीनियर है। यह ‘FF NEWS’ नाम का एक यू-ट्यूब चैनल चलाता है। राशिद ने अपने यू-ट्यूब चैनल पर अक्षय कुमार के खिलाफ एक वीडियो पोस्ट किया था। उस वीडियो में राशीद ने एक गलत जानकारी दी थी कि अक्षय कुमार, सुशांत को ‘एम एस धोनी’ फिल्म मिलने से नाखुश थे। इतना ही नहीं सुशांत की मौत के मामले में अक्षय ने आदित्य के साथ एक सीक्रेट मीटिंग की थी। साथ ही रिया को कनाडा भेजने में मदद की थी।

वहीं मामला सामने आने के बाद अक्षय ने राशिद को 500 करोड़ का मानहानी का नोटिस भेजा है। बता दें कि इससे पहले शिवसेना के लीगल सेल के वकील धर्मेंद्र मिश्रा ने राशिद के खिलाफ केस किया था।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Nitika

Recommended News

Related News

static