लॉरेंस बिश्नोई गैंग का कुख्यात शूटर बिहार के अररिया से गिरफ्तार, होटल से जुड़े फिरौती मामले में है मोस्ट वांटेड

5/9/2024 4:38:44 PM

अररिया: जयपुर जी क्लब फायरिंग में शामिल लॉरेंस बिश्नोई गैंग का एक सदस्य कृष्ण कुमार उर्फ जयप्रकाश उर्फ जेपी बिहार के अररिया से पकड़ा गया है। पुलिस और एसएसबी की टीम ने भारत नेपाल सीमा जोगबनी से उसे गिरफ्तार किया है। जेपी एक माह पूर्व नाम बदल कर भारतीय सीमा से सटे नेपाल के विराटनगर में रह रहा था। 

डेढ़ वर्ष पहले बिश्नोई गैंग में हुआ था शामिल
पुलिस गिरफ्तार जेपी से पूछताछ कर रही है। वहीं गिरफ्तारी की खबर पर क्राइम ब्रांच की टीम भी जोगबनी थाना पहुंच गई है। पूछताछ के दौरान युवक के राजस्थान के लॉरेंस बिश्नोई ग्रुप के कुख्यात शूटर के रूप में पहचान की गई। जेपी लगभग डेढ़ वर्ष पूर्व बिश्नोई गैंग में शामिल हुआ था। लॉरेंस विश्नोई ग्रुप राजस्थान का एक बड़ा आपराधिक ग्रुप है। इस ग्रुप के सदस्यों के खिलाफ राजस्थान में कई मामले दर्ज हैं। 

रिमांड होम से भागकर विराटनगर में छिपकर रह रहा था आरोपी 
मिली जानकारी के अनुसार, लॉरेंश विश्नोई ग्रुप का आरोपी जय प्रकाश पिता शांता राम राजस्थान के बिकानेर के जवाहर सर्किल थाना का निवासी है। जय प्रकाश राजस्थान के बीकानेर में एक होटल से जुड़े फिरौती मामले में मोस्ट वांटेड है और रिमांड होम से भागकर वह विराटनगर में छिपकर रह रहा था। जोगबनी रेलवे स्टेशन के पास एटीएम फ्रॉड मामले में उसे गिरफ्तार किया गया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Related News

static