AIMIM के पांच विधायकों ने CM नीतीश से की मुलाकात, जदयू में शामिल होने की अटकलें तेज

1/29/2021 10:28:28 AM

पटनाः एआईएमआईएम के पांच विधायकों और बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के बीच हुई मुलाकात के बाद बिहार की राजनीति में हलचल मच गई है। मुलाकात के बाद इन विधायकों के सत्तारूढ़ जद (यू) में शामिल होने को लेकर कयास लगाए जा रहे हैं।

एआईएमआईएम के प्रदेश अध्यक्ष और विधायक अख्तरुल इमान ने ऐसी अटकलों को खारिज कर दिया और इस मुलाकात के बारे में पत्रकारों से कहा कि सीमांचल की समस्या को लेकर मुख्यमंत्री से मुलाकात की गई। इससे पूर्व लोजपा के एक मात्र विधायक राजकुमार सिंह ने भी गुरुवार को नीतीश कुमार से मुलाकात की। उसके बाद उनके जद (यू) में शामिल होने की अटकलें लगाई जा रही हैं। कुछ दिन पहले ही मायावती की पार्टी बसपा के एक मात्र विधायक जमा खां जद (यू) में शामिल हो गए थे।

इमान ने जद (यू) या भाजपा का नाम लिए बिना कहा कि ऐसे भी परिवार हैं जिसके सदस्य शांति से एक साथ नहीं रह पाते हैं लेकिन संबंध तोड़ने के लिए तैयार नहीं हैं तो उनके बच्चे भटक जाते हैं। यहां भी ऐसा ही है। राजनैतिक स्तर पर खींचतान, रस्साकशी ने नौकरशाही को आगे बढ़ाने का काम किया है। एआईएमआईएम विधायकों की नीतीश से मुलाकात को लेकर पैदा हुई अटकलों के बारे में पूछे जाने पर इमान ने कहा, ‘‘यह मीडिया पर निर्भर है कि वह राई को पहाड़ बना दे।''


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ramanjot

Recommended News

static