सुधाकर के बाद इस RJD MLA ने CM नीतीश पर उठाए सवाल, कहा- 17 साल में बिहार का क्या विकास है, सभी जानते हैं

1/10/2023 12:13:27 PM

पटना(अभिषेक कुमार सिंह): राजद विधायक सुधाकर सिंह के बाद अब राजद के विधायक विजय कुमार मंडल ने भी सीएम नीतीश कुमार के समाधान यात्रा को लेकर सवाल उठाया है। सोमवार को विधानसभा में कमेटी की बैठक में शामिल होने पहुंचे विजय कुमार मंडल ने कहा कि पिछले 17 साल में बिहार का क्या विकास है, यह सभी जानते है।

"CM को यूपीए सरकार के कामों का मिला है फायदा"
राजद के विधायक ने कहा कि सीएम नीतीश कुमार को यूपीए सरकार और पूर्व के केंद्र सरकार के मंत्री रघुवंश सिंह के कामों का फायदा मिला है। इस समाधान यात्रा से अगर किसान का भला हो जाए तो हम सब खुश होंगे। ब्लॉक से लेकर सचिवालय में भ्रष्टाचार का बोलबाला है, लेकिन सरकार समाधान खोज रही है। वहीं बीजेपी नेता जीवेश मिश्रा से मुलाकात के बाद उन्होंने जमकर ठहाके लगाए। विजय कुमार मंडल ने 17 साल के समाधान को लेकर कहा की बीजेपी की ही देन है कि आज भी जनता का समाधान नहीं हो पा रहा हैं।

सुधाकर सिंह ने नीतीश को बताया था शिखंडी व नाइट वॉचमैन 
बता दें कि इससे पहले राजद के विधायक सुधाकर सिंह ने सीएम नीतीश को शिखंडी और नाइट वॉचमैन बता दिया था। सुधाकर सिंह ने  कहा  था कि लोग पूर्व मुख्यमंत्रियों कृष्णा सिन्हा और कर्पूरी ठाकुर जैसे लोगों और उनके योगदान को हमेशा याद रखेंगे।" साथ ही कहा कि "ऐसे ही हमारे नेता और राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव भी हैं, जिन्होंने राज्य के लिए बहुत कुछ किया है, लेकिन नीतीश कुमार का नाम इतिहास में नहीं होगा। उन्हें बिल्कुल भी याद नहीं किया जाएगा। वह 'शिखंडी' की तरह हैं, जिसका अपना कोई स्टैंड नहीं हैं।"


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Recommended News

Related News

static