सांसद की चेतावनी- केंद्र प्रायोजित योजनाओं के कार्यान्वयन में गड़बड़ी करने वालों पर होगी कार्रवाई

12/24/2020 4:35:02 PM

 

औरंगाबादः बिहार में औरंगाबाद के सांसद सुशील कुमार सिंह ने चेतावनी देते हुए कहा कि केंद्र प्रायोजित योजनाओं के कार्यान्वयन में गड़बड़ी करने वालों पर कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

सांसद ने गुरुवार को यहां उनकी अध्यक्षता में औरंगाबाद में केंद्र प्रायोजित योजनाओं को लागू करने एवं उनके अनुश्रवण के लिए आयोजित जिला अनुश्रवण समिति की बैठक में संबंधित विभाग के अधिकारियों को केंद्र प्रायोजित योजनाओं को तेजी से कार्यान्वित कराने का निर्देश दिया। उन्होंने कहा कि यदि केंद्र प्रायोजित योजनाओं को लागू करने में किसी भी स्तर पर लापरवाही अथवा गड़बड़ी पाई गई तो दोषी अधिकारियों तथा संवेदकों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

वहीं बैठक में केंद्र प्रायोजित योजनाओं महात्मा गांधी राष्ट्रीय ग्रामीण रोगर गारंटी (मनरेगा), आयुष्मान भारत योजना, प्रधानमंत्री ग्राम सड़क योजना, प्रधानमंत्री किसान सम्मान निधि योजना, राष्ट्रीय बागवानी मिशन और विशेष केंद्रीय सहायता कार्यक्रम की अद्यतन स्थिति और भावी योजनाओं पर विस्तार से चर्चा की गई। साथ ही मनरेगा के कार्यान्वयन में राज्य में औरंगाबाद जिले के प्रथम रहने पर प्रसन्नता व्यक्त की गई।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Nitika

Recommended News

Related News

static