​Bihar Politics: CM नीतीश की एक बार फिर फिसली जुबान, कहा- '1944 में इन लोगों ने गड़बड़ किया तो हम हट गए'

5/7/2024 7:21:58 AM

दरभंगा(अभिषेक कुमार सिंह): दरभंगा लोकसभा चुनाव का मतदान चौथे चरण में 13 मई को होना है। मतदान को अपने पक्ष में लाने के लिए सभी दलों ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है। इसी कड़ी में बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने एनडीए उम्मीदवार के समर्थन में अलीनगर विधानसभा के तारडीह प्रखंड के पोखर भिंडा स्टेडियम में चुनावी जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान उनकी एक बार फिर जुबान फिसल गई।

'कभी भी हम इधर-उधर नहीं जाएंगे'
दरअसल, सीएम नीतीश कुमार ने सबसे पहले अपने और बीजेपी के संबंध का जिक्र किया। उन्होंने कहा कि हम लोग का संबंध 1995 से है। हांलाकि बीच में हमसे दो बार गलती हुई, लेकिन जब वो लोग गड़बड़ी किया, तो हमने उनलोगों को हटा दिया। अब हमने फैसला कर लिया है कि कभी भी हम इधर-उधर नहीं जाएंगे। सब दिन हमलोग भाजपा के साथ रहेंगे।  सीएम ने बिना नाम लिए लालू प्रसाद पर कटाक्ष करते हुए कहा कि 2005 से पहले बिहार में क्या था? इन लोगों ने कौन सा काम किया? वही नीतीश का जुबान फिसल गई और उन्होंने तेजस्वी का बिना नाम लेते हुए कहा कि हम तो दो बार उसको उपमुख्यमंत्री बना दिए। अब जब गड़बड़ किया तो हम हट गए ....1944 में "। बाद में 1995 में हमलोग एक साथ हुए। ये लोग कोई काम नहीं किया।

"हमलोग परिवारवाद के खिलाफ"
वही, नीतीश कुमार ने जंगलराज की याद दिलाते हुए कहा कि उस वक्त शाम में डर के मारे कोई घर से नहीं निकलता था। खुद हटे तो बीबी को मुख्यमंत्री बना दिया। इन्होंने 9 बेटा-बेटी को पैदा किया। हमलोग परिवारवाद के खिलाफ है... परिवारवाद को बढ़ावा नहीं देते। हमलोग सबको अपना परिवार मानते है। दरभंगा एम्स की चर्चा करते हुए सीएम ने कहा कि जब बिहार में दूसरा एम्स का प्रस्ताव आया तो हमने ही दरभंगा का नाम लिया था। हम लोग चाहते थे दरभंगा में एम्स हो जाए। पहले DMCH में जगह तय हुआ, लेकिन बाद में हम लोग ने एक और जगह शोभन को तय किया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Recommended News

Related News

static