कलश विसर्जन के दौरान गंडक नदी में डूबने से एक युवक की मौत, परिजनों में पसरा मातम

Saturday, Oct 12, 2024-01:49 PM (IST)

बेगूसराय: बेगूसराय में एक बेहद दर्दनाक हादसे की खबर सामने आई है, जहां आज यानी शनिवार के दिन मां दुर्गा के कलश विसर्जन के दौरान गंडक नदी में डूबने से एक युवक की मौत हो गई। वहीं, हादसे के बाद परिजनों में चीख-पुकार मच गई है।

मिली जानकारी के अनुसार,घटना चेरिया बरियारपुर थाना क्षेत्र के गोपालपुर गंडक नदी घाट की है। मृतक युवक की पहचान गोपालपुर वार्ड नंबर 8 के रहने वाले राम सोगराथ महतो का पुत्र शुभम कुमार के रूप में हुई। घटना के संबंध में परिजनों ने बताया कि दुर्गा माता का कलश विसर्जन करने के लिए युवक अपने मां और पिता के साथ गोपालपुर गंडक नदी घाट गया था। कलश विसर्जन करने के दौरान ही शुभम कुमार का पैर फिसल गया। जिससे नदी में डूब गया। वहीं, शुभम कुमार को डूबता देख माता-पिता ने सहयोग के लिए आवाज लगाई। फिर वहां मौजूद स्थानीय लोगों ने शुभम कुमार को बचाने का भरसक प्रयास किया, लेकिन बचाया नहीं जा सका। डूबने से शुभम कुमार की मौत हो गई। वहीं, स्थानीय गोताखोर की मदद से कड़ी मशक्कत के बाद शव को बाहर निकाला गया। वहीं, घटना के बाद माता-पिता का रो-रो कर बुरा हाल हो गया।

इधर, मौके पर चेरिया बरियारपुर थाने के पुलिस ने पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बेगूसराय सदर अस्पताल भेज दिया है और आगे की कार्रवाई में जुट गई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman

Related News

static