Road Accident: बेगूसराय में तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने बाइक सवार 3 दोस्तों को रौंदा, एक की मौत, 2 घायल

6/6/2023 6:26:38 PM

बेगूसरायः बिहार के बेगूसराय जिले में एक बार फिर तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला है। जहां तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने एक मोटरसाइकिल पर सवार 3 युवकों को कुचल दिया। इस हादसे में एक मोटरसाइकिल सवार युवक की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। जबकि 2 युवक गंभीर रूप से घायल हो गया।

मैच खेलने जा रहे थे तीनों दोस्त
जानकारी के मुताबिक, घटना नीमा चांदपुरा थाना क्षेत्र के नीमा चांदपुरा थाना के समीप की है। मृतक की पहचान भगवानपुर थाना क्षेत्र के नौला गांव निवासी अवनीश कुमार(18) के रूप में हुई है। तीनों युवक आपस में दोस्त थे। घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि तीनों दोस्त एक ही बाइक पर सवार होकर क्रिकेट मैच खेलने जा रहे थे। इसी बीच तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने सीधे मोटरसाइकिल में टक्कर मार दिया। जिससे मौके पर ही अवनीश कुमार की मौत हो गई। जबकि 2 युवक गंभीर रूप से घायल हो गया।

जांच में जुटी पुलिस
इधर, घटना की सूचना मिलते ही नीमा चांदपुरा थाना पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बेगूसराय सदर अस्पताल भेज दिया और आगे की कार्रवाई में जुट गई है। घायल दोनों युवक का इलाज एक निजी अस्पताल में चल रहा है।घायल युवकों की पहचान अरविंद कुमार और कमलेश कुमार के रूप में की गई है। बताया जा रहा है कि अवनीश कुमार 3 भाइयों में सबसे छोटा था और घर का सबसे दुलारा सुपुत्र था। इस घटना के बाद परिजनों में कोहराम मच गया। मृतक के परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Recommended News

Related News

static