पुलिस व शराब माफिया के बीच मुठभेड़ में एक तस्कर की मौत, तीन गिरफ्तार

3/20/2023 4:18:46 PM

सीतामढ़ी: बिहार के सीतामढ़ी में रविवार को शराब माफिया व पुलिस के बीच मुठभेड़ हुई। इस मुठभेड़ में एक शराब माफिया का पुलिस ने एनकाउंटर कर दिया है, जबकि अन्य 2 घायल है। साथ ही इस मामले में पुलिस ने 3 को गिरफ्तार किया हैं। इसकी पुष्टि एसपी हर किशोर राय ने की है।

मुठभेड़ में एक अपराधी ढेर
जानकारी के मुताबिक, घटना जिले के बोखड़ा थाना क्षेत्र अंतर्गत बुधनगरा गांव की है। मृतक की पहचान बोखरा प्रखंड के बुधनगरा गांव निवासी सुनील सिंह के 25 वर्षीय पुत्र प्रिंस कुमार के रूप में की गई है। बताया जा रहा है कि शराब माफिया प्रिंस बुधनगरा गांव में देर रात अचानक फायरिंग करने लगा। फायरिंग की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। इसी बीच दोनों तरफ से मुठभेड़ में अंधाधुंध गोलियां चलीं, जिसमें शराब माफिया प्रिंस कुमार की मौत हो गई, जबकि अन्य 2 घायल हो गए।

बड़ा शराब तस्कर था मृतक
बता दें कि फिलहाल पूरे इलाके में सर्च ऑपरेशन जारी है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है। पुलिस ने अपराधी की एक पिस्टल भी बरामद की है। मृतक प्रिंस कुमार बड़ा शराब तस्कर बताया जा रहा है। प्रिंस पर 2 मुजफ्फरपुर में और एक सीतामढ़ी में शराब की तस्करी का मामला दर्ज है। इसके अतिरिक्त पुलिस मामले की जांच कर रही है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Related News

Recommended News

static