मोतिहारी में संदिग्ध अवस्था में 8 लोगों की मौत...गांव वाले बोले-शराब पी थी; डॉक्टर बोले-डायरिया से गई जान

4/15/2023 1:03:24 PM

मोतिहारीः बिहार के मोतिहारी जिले से बड़ी खबर सामने आई है, जहां पर संदिग्ध अवस्था में 8 लोगों की मौत हो गई हैं, जबकि 7 की हालत गंभीर बनी हुई हैं। गांव वालों का कहना है कि जहरीली शराब पीने से इनकी मौत हुई है तो वहीं डॉक्टर्स का कहना है कि सभी डायरिया और फूड पॉइजनिंग के शिकार थे, जिसके कारण इनकी मौत हो गई।

PunjabKesari

अब तक 8 लोगों की मौत
जानकारी के मुताबिक, मामला हरसिद्धि थाना क्षेत्र का है। बताया जा रहा है कि लोगों की मौत का सिलसिला हरसिद्धि थाना क्षेत्र से गुरुवार की रात्रि में शुरू हुआ, जो शुक्रवार के देर रात चला और मृतकों की संख्या 8 तक पहुंच गई। सबसे पहले जिले के हरसिद्धि थाना क्षेत्र के मठ लोहियार में पिता नवल दास और फिर उसके पुत्र परमेंद्र दास की मौत हो गई। दोनों के शव को परिजनों ने जला दिया, जबकि नवल के पतोहु की हालत गंभीर है। उसका इलाज चल रहा है। घटना के बाद मठ लोहियार गांव में उत्पाद विभाग, स्वास्थ्य विभाग और पुलिस के वरीय अधिकारी पहुंचे, जहां जांच के बाद चिकित्सकों ने मौत का कारण डायरिया बताया और बीमार पड़े लोगों को डायरिया से ग्रसित बताया।

PunjabKesari

तुरकौलिया थाना क्षेत्र में 4 की मौत
वहीं मृतक नवल दास के पड़ोसी हरीलाल सिंह की स्थिति नाजुक होने पर उसे निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान उनकी भी मौत हो गई। इधर, तुरकौलिया थाना क्षेत्र के बैरिया बाजार पर एक निजी क्लीनिक में इलाज के दौरान रामेश्वर राम की मौत हो गई। तुरकौलिया थाना क्षेत्र के विनोद पासवान और अशोक पासवान को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां पर अशोक पासवान की मौत हो गई। बता दें कि ध्रुप पासवान की शहर के निजी नर्सिंग होम में इलाज के दौरान मौत हो गई है। इसके बाद पता चला कि पहाड़पुर थाना क्षेत्र के बुटुन मांझी और टुनटुन सिंह की इलाज के दौरान मौत हो गई।

PunjabKesari

शहर के अलग-अलग अस्पतालों में बीमार लोगों का चल रहा इलाज
इधर, डीएम और एसपी ने बताया कि जांच में डायरिया और फूड पॉइजनिंग का मामला सामने आया है। गांव में मेडिकल टीम कैंप कर रही है। शहर के अलग-अलग अस्पतालों में बीमार लोगों का इलाज चल रहा है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Recommended News

Related News

static