4 साल बाद RJD मुख्यालय पहुंचे लालू यादव, संगमरमर से बनी 6 टन की लालटेन का किया अनावरण

11/24/2021 7:04:22 PM

पटनाः बिहार की मुख्य विपक्षी राष्ट्रीय जनता दल (राजद) कार्यालय में आज संगमरमर से बनी 6 टन की लालटेन का अनावरण किया गया। राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव लगभग 4 वर्ष के बाद बुधवार को यहां पार्टी के प्रदेश मुख्यालय पहुंचे, जहां उन्होंने 11 फुट ऊंची और 6 टन वजन वाली लालटेन का अनावरण किया। इसके बाद उन्होंने कहा कि इस लालटेन को हरिकेन लैंप कहा जाता है, जो तूफान में भी नहीं बुझता है।
PunjabKesari
लालू यादव ने कहा कि विधानसभा में प्रतिपक्ष के नेता तेजस्वी प्रसाद यादव के साथ ही पार्टी के सभी कार्यकर्ताओं ने संगठन की मजबूती के लिए कड़ी मेहनत की है। विपक्षियों को धूल चटा दिया है। उन्होंने कहा कि वह रेल मंत्री के पद पर थे तो घाटे में चल रही रेलवे को फायदे में ला दिया। उन्होंने किसान आंदोलन की चर्चा करते हुए कहा कि आज किसानों की जीत हुई है और मोदी की हार।
PunjabKesari
वहीं इस मौके पर विधानसभा में प्रतिपक्ष के नेता तेजस्वी प्रसाद यादव, पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह, पूर्व मंत्री अब्दुल बारी सिद्दीकी, जयप्रकाश नारायण यादव, श्याम रजक, प्रधान महासचिव आलोक कुमार मेहता समेत बड़ी संख्या में पार्टी के नेता और कार्यकर्ता मौजूद रहे। बता दें कि संगमरमर के पत्थर से तैयार यह लालटेन की लौ 24 घंटे सीएनजी के माध्यम से जलेगी। इस कार्यक्रम को लेकर पार्टी कार्यालय को दुल्हन की तरह सजाया गया है।
PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Nitika

Related News

Recommended News

static