बक्सर में भीषण सड़क हादसा, स्कॉर्पियो और बस की टक्कर में 6 लोगों की मौत, कई घायल

2/20/2022 2:29:59 PM

 

बक्सरः बिहार के बक्सर जिले से भीषण सड़क हादसे की खबर सामने आई है, जहां स्कॉर्पियो और यात्री बस की टक्कर में 6 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई, जबकि कई अन्य घायल हो गए। घायलों की हालत गंभीर बनी हुई है।

PunjabKesari

जानकारी के अनुसार, घटना जिले के कृष्णा ब्रह्मम थाना क्षेत्र के कृतसागर गांव की है। हादसा इतना जबरदस्त था कि इसमें स्कॉर्पियो के परखच्चे उड़ गए हैं। इस हादसे में 4 लोगों की मौत घटनास्थल पर ही हुई है और 2 की इलाज के दौरान मौत हुई है, जबकि 16 से ज्यादा लोग बेहद गंभीर रूप से जख्मी बताए जा रहे हैं। घटना के बाद मौके पर अफरा-तफरी का माहौल कायम हो गया। स्थानीय लोगों ने पुलिस की मदद से घायलों को अस्पताल पहुंचाया, जहां, प्राथमिक उपचार करने के बाद उन्हें बेहतर इलाज के लिए अन्यत्र रेफर कर दिया गया।

PunjabKesari

घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर भाकपा माले के डुमराव विधायक अजीत सिंह कुशवाहा घटनास्थल पर पहुंचे। और घटनास्थल पर पहुंचकर लोगों की मदद की और उन्होंने इस हादसे पर दुख जाहिर किया। उन्होंने कहा कि हादसा बहुत जबरदस्त था और बेहद दुखद है। फिलहाल सभी को इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया है। हादसे में जिन लोगों की मौत हुई है उनमें कुछ लोग धरहरा गांव के रहने वाले बताए जा रहे हैं।

PunjabKesari

इस हादसे में घायल लोगों को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां के मेडिकल स्टाफ ने बताया कि लगभग 16 लोगों को गंभीर हालत में इलाज के लिए लाया गया था, लेकिन उनकी हालत गंभीर होने के कारण सभी को बेहतर इलाज के लिए दूसरी जगह रेफर कर दिया गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Related News

Recommended News

static