सुपौल में उत्पाद विभाग की बड़ी कार्रवाईः 5 तस्करों सहित 59 शराबियों को किया गिरफ्तार

8/15/2022 12:20:38 PM

सुपौलः बिहार सरकार ने चाहे राज्य में शराबबंदी कर रखी हो। साथ ही इसकी रोकथाम को लेकर उत्पाद एवं पुलिस प्रशासन को लगा रखा हो लेकिन अवैध शराब की बिक्री न तो रुक रही है और न ही इसे पीने वाले बाज आ रहे हैं। ऐसा ही मामला सुपौल जिले से सामने आया है, जहां पर उत्पाद विभाग ने 24 घंटों के भीतर 5 तस्करों सहित 59 शराब पीने वालों को गिरफ्तार किया है।

अपर मुख्य सचिव उत्पाद एवं मद्य निषेध विभाग के निर्देश पर प्रमंडलीय स्तर पर सुपौल प्रशासन के द्वारा अभियान चलाया गया, जहां पर सुपौल के उत्पाद प्रशासन, सहरसा के उत्पाद प्रशासन और मधेपुरा मद्य निषेध विभाग के सहयोग से शराबियों को गिरफ्तार किया है। इस अभियान में वीरपुर चेकपोस्ट पर विशेष ध्यान देते हुए लोगों को पकड़ा गया, जो नेपाल जाकर शराब पीते है और गैर कानूनी तरीके से जिले में आते हैं। इसमें मधेपुरा और सुपौल प्रशासन ने मिलकर 25 लोगों को गिरफ्तार किया।

वहीं दूसरी टीम कुनौली बॉर्डर पर तैनात थी। उत्पाद प्रशासन टीम ने जहां से 11 शराबियों को गिरफ्तार किया और उन्हें सुपौल लाया गया। इसी कड़ी में सुपौल के उत्पाद प्रशासन, सहरसा के उत्पाद प्रशासन ने छापेमारी कर 5 शराब तस्करों सहित 23 लोगों को अलग-अलग स्थानों से गिरफ्तार किया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Nitika

Recommended News

Related News

static