Bihar Crime News: मधेपुरा में अंतर जिला गिरोह के 5 स्मैक तस्कर गिरफ्तार, मोबाइल, नगदी एवं अन्य सामग्री बरामद

Wednesday, Oct 02, 2024-02:11 PM (IST)

मधेपुरा: बिहार में मधेपुरा जिला पुलिस ने अंतर जिला गिरोह के पांच स्मैक तस्कर को गिरफ्तार कर भारी मात्रा में स्मैक और एक लाख रुपए समेत अन्य सामग्री बरामद की है।

गुप्त सूचना के आधार पर की गई कार्रवाई
पुलिस अधीक्षक संदीप सिंह ने मंगलवार को बताया कि अपराध एवं अपराधियों पर अंकुश लगाने को लेकर मधेपुरा पुलिस लगातार सघन गश्ती एवं छापेमारी अभियान चला रही है। इसी क्रम में गुप्त सूचना मिली थी कि गम्हरिया थानान्तर्गत भागवत चौक से आगे एक दुकान पर कुछ युवक स्मैक लेकर आए हैं तथा किसी को देने वाले हैं। उक्त सूचना से वरीय पदाधिकारी को अवगत कराया गया तथा वरीय पदाधिकारी के निर्देशन पर त्वरित कारर्वाई करते हुए गम्हरिया थाना की पुलिस जब नरेश कुमार यादव नामक व्यक्ति के गोदरेज एवं बक्से के दुकान के पास पहुँची तो उन्हें देख चार-पांच व्यक्ति भागने का प्रयास करने लगे, जिन्हें पुलिस द्वारा खदेड़ कर पकड़ा गया।

सिंह ने बताया कि पुलिस की गिरफ्त में आये युवकों की पहचान सुपौल जिले के चौघारा निवासी नरेश यादव, मधेपुरा के घैलाढ़ निवासी रोहित कुमार, सुपौल जिले के राघोपुर निवासी राजा कुमार और मनीष कुमार तथा सहरसा के दिलखुश झा के रूप में हुई है। तलाशी लेने के क्रम में इनके पास से पुलिस ने 150 ग्राम स्मैक, इलेक्ट्रॉनिक तराजू, एक लाख 17 हजार 500 रुपये, तीन बाइक एवं छह मोबाईल मिले हैं। गिरफ्तार सभी तस्कर अंतर जिला गिरोह है, जिनके अन्य सदस्यों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Related News

static