आराः घर में भीषण आग लगने से एक ही परिवार के 5 लोग झुलसे, 11 वर्षीय बच्ची की दर्दनाक मौत

1/25/2022 1:42:54 PM

 

आराः बिहार के भोजपुर जिले में एक घर मे अचानक भीषण आग लग गई। आग लगने से घर में सो रहे एक ही परिवार के मां-बेटी व बेटा सहित 5 लोग झुलस गए, जिसमें एक की मौत हो गई। वहीं 4 अन्य जख्मियों का इलाज आरा सदर अस्पताल में करवाया जा रहा है।
PunjabKesari
जानकारी के अनुसार, मृत किशोरी चरपोखरी थाना क्षेत्र के सोनवर्षा गांव निवासी राजेश राम की 11 वर्षीया पुत्री काजल कुमारी है। जबकि झुलसे लोगों में राजेश राम की पत्नी रचना देवी, दो पुत्र शिवम कुमार, सत्यम कुमार एवं एक दो वर्षीया पुत्री कल्पना कुमारी शामिल है। इधर मृत किशोरी के दादा सुरेंद्र राम ने बताया कि उनकी बहू रचना देवी अपनी पुत्री काजल कुमारी, कल्पना कुमारी व पुत्र शिवम कुमार एवं सत्यम कुमार के साथ घर में बोरसी पर आग ताप रही थी। आग ताप ने के बाद वह सभी के साथ उसी घर में सो गई।

इसी बीच अचानक जमीन में बिछा पुआल आग की चपेट में आ गया। देखते ही देखते आग ने विकराल रूप ले लिया। वहीं आसपास के जब लोगों ने घर से धुंआ निकलते देखा तो उन्होंने शोर मचाना शुरू किया, जिसके बाद सुरेंद्र राम के परिवार के अन्य सदस्य हरबड़ा कर उठे। ग्रामीणों के सहयोग से आग को बुझाया गया। उन्हें इलाज के लिए आरा सदर अस्पताल लाया गया, जहां इलाज के दौरान सदर अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में उनकी 11 वर्षीय पोती काजल कुमारी ने दम तोड़ दिया। उनकी बहू रचना देवी, दो पोते शिवम कुमार, सत्यम कुमार एवं एक पोती कल्पना कुमारी का इलाज सदर अस्पताल में करवाया जा रहा है।
PunjabKesari
बता दें कि परिजनों ने इसकी सूचना टाउन थाना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही टाउन थाना पुलिस सदर अस्पताल पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर उसका पोस्टमार्टम करवाया। घटना के बाद में कोहराम मच गया है। इस घटना के बाद मृत किशोरी के परिवार के सभी सदस्यों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Nitika

Related News

Recommended News

static