औरंगाबाद में संदिग्ध जहरीली शराब पीने से 5 लोगों की मौत, पुलिस ने 67 लोगों को किया गिरफ्तार

5/25/2022 11:52:33 AM

 

औरंगाबादः पूर्ण शराबबंदी वाले बिहार के औरंगाबाद जिले में कथित तौर पर जहरीली शराब पीने से पांच लोगों की मौत हो गई। इस घटना के बाद पुलिस ने व्यापक कार्रवाई करते हुए 67 लोगों को गिरफ्तार किया है।
PunjabKesari
औरंगाबाद के पुलिस अधीक्षक कांतेश कुमार मिश्रा ने जानकारी देते हुए बताया, ‘‘सभी मौतें मदनपुर प्रखंड से हुई हैं। सोमवार को तीन लोगों की मौत हुई थी जबकि एक दिन पहले दो लोगों की मौत हुई थी।'' उन्होंने बताया कि इसके अलावा कथित शराब पीने के बाद बीमार हुए 2 लोगों का पड़ोसी जिले गया के एक अस्पताल में इलाज चल रहा है।

वहीं पुलिस अधीक्षक ने कहा, ‘‘मौतों के कारणों का पता लगाना संभव नहीं है क्योंकि पुलिस के आने से पहले ही परिवार के सदस्यों ने शवों का अंतिम संस्कार कर दिया था।'' उन्होंने कहा कि बहरहाल शराबबंदी कानून का खुलेआम उल्लंघन कर क्षेत्र में नकली शराब बेचे जाने की शिकायतों का संज्ञान लिया गया है। पुलिस अधीक्षक ने कहा, ‘‘हमने अब तक कई अवैध भट्टियों को नष्ट किया है और 67 संदिग्ध शराब तस्करों को गिरफ्तार किया है।''
PunjabKesari
गौरतलब है कि बिहार में अप्रैल 2016 में नीतीश कुमार सरकार द्वारा शराब की बिक्री और खपत पर पूरी तरह से प्रतिबंध लगा दिया गया था। हालांकि, दूसरे राज्यों से तस्करी कर लाए गए शराब की जब्ती आए दिन होने के अलावा पिछले छह महीनों में कथित जहरीली शराब पीने से चार दर्जन से अधिक लोगों की हुई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Nitika

Related News

Recommended News

static