अपराध की योजना बनाते 4 अपराधी गिरफ्तार, चार देशी कट्टा, एक रिवाल्वर और 10 कारतूस बरामद

4/18/2022 12:05:53 PM

डेहरी आन सोनः बिहार में रोहतास जिले के नोखा थाना क्षेत्र के डग पुल के निकट से अपराध की योजना बनाते चार अपराधियों को आग्नेयास्त्र के साथ गिरफ्तार किया गया है।

पुलिस अधीक्षक आशीष भारती ने रविवार को संवाददाता सम्मेलन में बताया कि सूचना मिली थी कि नोखा डक पुल के निकट एक पीपल पेड़ के नीचे देर रात कुछ अपराधी बड़े अपराध की घटना को अंजाम देने के लिए जुटे है। सूचना मिलते अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी (सासाराम) के नेतृत्व में एक विशेष टीम का गठन किया गया जिसने मौके पर पहुंचकर छापेमारी की।

भारती ने बताया कि छापेमारी के दौरान पुलिस बल को देखकर अपराधियों ने भागने का प्रयास किया लेकिन जवानों की तत्परता से राजा कुमार उर्फ प्रिंस कुमार, चंदन कुमार (दोनों ग्राम रामपुर थाना नटवार) आशीष कुमार (ग्राम केशवडीह थाना बिक्रमगंज), विवेक कुमार उर्फ मुन्ना कुमार (रामनगर थाना नोखा ) को गिरफ्तार कर लिया गया। इनकी तलाशी के दौरान उनके पास से चार लोडेड देसी कट्टा, लोडेड रिवाल्वर, दस कारतूस, 50 खोखा, चार मोबाइल, तीन बाइक एवं चाकू बरामद किया गया है। उन्होंने बताया कि गिरोह में शामिल अन्य अपराध कर्मियों की गिरफ्तारी के लिए संदिग्ध ठिकाने का पता लगाकर छापेमारी की जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Related News

Recommended News

static