CM नीतीश की "समाधान यात्रा" से पहले मुजफ्फरपुर में 3 Time Bomb बरामद, भीड़ में विस्फोट की थी साजिश

2/12/2023 12:01:23 PM

मुजफ्फरपुर: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की समाधान यात्रा के 3  दिन पहले ही मुजफ्फरपुर में तीन टाइम बम मिलने से सनसनी फैल गई है। बम निरोधक दस्ते ने तीनों टाइम बम को डिफ्यूज कर दिया है। वहीं पुलिस ने इस मामले में एक फेरी लगाने वाले को गिरफ्तार किया है, जबकि दो 2 अन्य लोगों से पूछताछ की जा रही है। एनआईए(NIA) और एटीएस (ATS) की टीम जांच में जुटी है।

PunjabKesari

3 अपराधियों को पकड़ा गया
जानकारी के मुताबिक, मामला मुजफ्फरपुर शहर की तवायफ मंडी स्थित तीनकोठिया इलाके का है। बताया जा रहा है कि बीते शनिवार को पुलिस को इस टाइम बम की सूचना मिली थी। इसके बाद अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए एक विशेष पुलिस टीम बनाई गई थी। पुलिस तीनकोठियां में छापेमारी करने पहुंची। इस दौरान पुलिस ने 3 टाइम बम को बरामद किया है। साथ ही इस मामले में फेरी लगाने वाले जावेद को गिरफ्तार किया है, जबकि यूपी के 2 लड़कों काे हिरासत में लिया गया है। वहीं जावेदवह बड़ा ड्रग सप्लायर बताया जाता है और उसकी मोबाइल से कश्मीर के अलग-अलग जगहों की फोटो मिली है। पुलिस का कहना है कि बरामद बम की मारक क्षमता कम है। गौरतलब है कि नीतीश कुमार की 14 फरवरी को मुजफ्फरपुर में सभा प्रस्तावित है। उससे 2 दिन पहले 3 टाइम बम मिलने से प्रशासनिक महकमे में हड़कंप मच गया है।

PunjabKesari

100 पुड़िया स्मैक सहित अन्य सामान बरामद
बता दें कि बम निरोधक दस्ते ने तीनों टाइम बम को डिफ्यूज कर दिया है। गिरफ्तार अपराधियों के पास से 100 पुड़िया स्मैक, 5 खोखे, 4 मोबाइल बरामद किया गया है। इस मामले की गंभीरता को देखते हुए NIA और ATS को जांच के लिए बुलाया गया है। एसएसपी राकेश कुमार ने बताया कि मामले से केंद्रीय एजेंसी को अवगत कराया गया है और संदिग्धों से पूछताछ जारी है। गिरफ्तार जावेद पहले भी मादक पदार्थ के केस में जेल जा चुका है। इसके अतिरिक्त पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Related News

static