कैमूर में लूट मामले में 3 अपराधी गिरफ्तार, 2 मोटरसाइकिल और 4 मोबाइल फोन बरामद

Saturday, Oct 05, 2024-04:43 PM (IST)

भभुआ: बिहार के कैमूर जिले के चांद थाना क्षेत्र में एक व्यक्ति से हुई लूट के मामले में पुलिस ने तीन अपराधियों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार अपराधियों के पास से दो मोटरसाइकिल और चार मोबाइल फोन बरामद किया गया है।

पुलिस सूत्रों ने शनिवार को बताया कि जिले के चैनपुर थाना क्षेत्र के दुबे केसरैया गांव निवासी सुदर्शन खरवार ने 03 अक्टूबर को चांद थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई थी कि वह अपने घर से मवेशी खरीदने के लिए उत्तर प्रदेश के मुसकापुर जा रहे थे। इस दौरान पश्चिम बरियारपुर गांव के समीप मोटरसाइकिल पर सवार दो अपराधियों ने उससे 25 हजार रुपए छीन लिए।

गिरफ्तार अपराधियों से की जा रही पूछताछ
सूत्रों ने बताया कि इस मामले में पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए शत्रुघ्न यादव एवं विकास यादव को भलुहारी गांव से लूट में प्रयुक्त मोटरसाइकिल तथा लूट के छह हजार 100 रूपए के साथ गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ के क्रम में विकास यादव ने लूटपाट की घटना की बात स्वीकार की। उसकी निशानदेही पर एक अन्य अपराधी चन्द्रसहाय को चांद नहर गांव स्थित उसके घर से गिरफ्तार कर लिया गया। गिरफ्तार अपराधियों के पास से दो मोटरसाइकिल और चार मोबाइल फोन भी बरामद किया गया है। गिरफ्तार अपराधियों से पूछताछ की जा रही है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Related News

static