रोहतास में 24 लाख 59 हजार की चोरी, ATM मशीन ही उखाड़ ले गए चोर, ग्राहक पहुंचे तो हुआ खुलासा

4/21/2022 2:38:18 PM

रोहतासः बिहार में चोरों ने आतंक मचा रखा है। बेखौफ चोर आए दिन काननू-व्यवस्था को चुनौती देते नजर आ रहे हैं। ताजा मामला रोहतास जिले का है, जहां चोर एसबीआई बैंक के एटीएम को काटकर मशीन ही लेकर फरार हो गए।

दरअसल, घटना जिले के रोहतास थाना अंतर्गत रोहतास मेन बाजार स्थित एसबीआई बैंक के एटीएम की है। बताया जा रहा है कि बुधवार देर रात कुछ अज्ञात चोर शटर का ताला तोड़कर एटीएम में घुस गए और गैस कटर के सहारे एटीएम मशीन को काटकर अपने साथ लेकर भाग खड़े हो गए। सुबह जब ग्राहक एटीएम से पैसा निकालने के लिए पहुंचे, तब जाकर मामले का खुलासा हुआ। जिसके बाद रोहतास थानाध्यक्ष एवं पुलिस के वरीय पुलिस पदाधिकारी घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की तफ्तीश में जुट गए हैं।

मिली जानकारी के अनुसार, अपराधियों ने एटीएम तोड़कर 24 लाख 59 हजार रुपए चुरा लिए हैं। इसके साथ ही पुलिस एटीएम में लगे सीसीटीवी कैमरे को कब्जे में लेकर जांच में जुट गई है। हालांकि, स्थानीय लोग पुलिस की कार्यशैली पर सवाल खड़े कर रहे हैं। लोगों का कहना है कि अगर पुलिस रात्रि नियमित रूप से पेट्रोलिंग करती तो चोर इस बड़ी घटना को अंजाम देने में असमर्थ रहते। उधर, पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर इस घटना में शामिल अपराधियों की गिरफ्तारी के लिये छापेमारी कर रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Related News

Recommended News

static