Bihar Road Accident: बस और ट्रक की भीषण टक्कर में 24 लोग घायल, बस के उड़े परखच्चे

1/22/2023 1:44:20 PM

सीवान: बिहार के सीवान जिले से दर्दनाक सड़क हादसे की खबर सामने आई है, जहां पर बस और ट्रक की जोरदार टक्कर हो गई। इस हादसे में  24 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। सभी घायलों को सदर अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। वहीं इस घटना के बाद हड़कंप मच गया।

कोहरे के कारण हुआ हादसा
जानकारी के मुताबिक, घटना सीवान जिले के सीवान–सीतलपुर NH 73 पर स्थित बसंतपुर थाना क्षेत्र के लहेजी गांव के समीप की है। बताया जा रहा है कि कोहरे के कारण ये हादसा हुआ है। दरअसल, दोनों वाहन अनियंत्रित हो गए और आपस में टकरा गए और इस हादसे में 24 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे के बाद सीवान सीतलपुर NH घंटों तक बाधित रहा। इधर, घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने रेस्क्यू कर बस में फंसे लोगों को बाहर निकाला। इसके बाद पुलिस की मदद से सभी घायलों को सदर अस्पताल ले जाया गया, जहां पर सभी का इलाज चल रहा है और ड्राइवर की स्थिति गंभीर बनी हुई है।

बस के उड़े परखच्चे
वहीं इस हादसे में घायलों में महाराजगंज थाना क्षेत्र के माधवपुर गांव की रहने वाले धर्मेंद्र तिवारी, छपरा जिले के तरैया के भलुआ गांव के रहने वाले  नुकुल रावत, माझा गढ़ की रहने वाली अनुराधा देवी, गोपालगंज जिले के सिधवलिया के रहने वाले बुलेट यादव, गोपालगंज के मीरगंज के रहने वाले जवान खां और उसकी बहन आयशा खां सहित अन्य 2 दर्जन लोग शामिल हैं। बता दें कि हादसा इतना भयानक था कि बस के परखच्चे उड़ गए। इसके अतिरिक्त पुलिस मामले की जांच कर रही है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Recommended News

Related News

static