बच्चा चोरी के आरोप में 2 महिलाएं गिरफ्तार, आक्रोशित लोगों ने थाने के बाहर किया हंगामा

10/6/2022 5:16:32 PM

रोहतासः बिहार के रोहतास जिले में एक बच्चे को चुराने का मामला सामने आया है, जहां पर लोगों ने बच्चा चोरी के आरोप में 2 महिलाओं को पकड़ा। इसके बाद दोनों महिलाओं को पुलिस के हवाले सौंप दिया। वहीं आक्रोशित लोगों ने थाने के बाहर हंगामा  कर दिया।

PunjabKesari

महिलाएं बच्चे का हाथ पकड़ ले जा रही थी अपने साथ
जानकारी के मुताबिक, मामला सासाराम के पुरानी नगर थाना गोला बाजार के दलेलगंज मोहल्ले का है। घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि दलेलगंज सागर के रहने वाले सुदामा शर्मा का 10 वर्षीय पुत्र पास के दुकान से चीनी लेकर लौट रहा था। इसी दौरान एक युवती तथा महिला ने उसका हाथ पकड़ कर लिया और उसे साथ ले जाने लगी। पीड़ित बालक किसी तरह से हाथ छुड़ाकर अपने घर लौटा उसने पूरी घटना अपनी मां और पिता को बताई। इसके बाद बच्चे की बात सुनते ही परिजनों और आस-पास के लोगों ने दोनों आरोपी महिलाओं को पकड़ लिया।

चीनी लेने गया था पीड़ित बच्चा
वही पीड़ित बालक के पिता सुदामा शर्मा ने बताया कि उसका पुत्र चीनी लाने के लिए पास के दुकान पर गया था। तभी महिला सहित युवती उसे हाथ पकड़ कर ले जाने लगी है तो उनका पुत्र ने किसी तरह हाथ छुड़ाकर घर को भागा,जहां पर उसने अपनी आपबीती सुनाई।

PunjabKesari

थाने के बाहर लोगों ने किया हंगामा 
बता दें कि लोगों ने दोनों आरोपी महिलाओं को पुलिस के हवाले कर दिया, लेकिन बच्चा चोरी करने की यह घटना आस-पास के मुहल्ले में आग तरह फैल गया। इसके तुरंत बाद किला थाना गोला बाजार सासाराम के पास काफी संख्या में लोग जुट गए और वहां पर हंगामा करने लगे। अंततः उक्त थाना के मुख्य गेट को सुरक्षा के लिहाज़ बंद करना पड़ा। लोगों का गुस्सा देखकर पुलिस को शांत कराने में भी काफी मशक्कत करना पड़ी। वहीं पुलिस ने इस मामले में आवेदन दर्ज कर लिया है। इसके अतिरिक्त पुलिस मामले की जांच कर रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Recommended News

Related News

static